'अंखियों से गोली मारे' सॉन्ग पर गोविंदा ने लगाए जोरदार ठुमके, फिर जीता फैंस का दिल

अभिनेता गोविंदा बतौर गेस्ट 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में आने वाले हैं. यही वजह है कि एपिसोड का प्रोमो सामने आने के बाद अब वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 07:44 PM IST
  • इस वीडियो को 41 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं
  • इस बार सेट पर अभिनेता गोविंदा बतौर गेस्ट आने वाले हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'अंखियों से गोली मारे' सॉन्ग पर गोविंदा ने लगाए जोरदार ठुमके, फिर जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: सोनी टीवी पर चलने वाला लोकप्रिय रियलटी टीवी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस शो में जज की भूमिका निभाने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर इस शो से जुड़े वीडियोज को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

सेट पर गोविंदा बतौर गेस्ट आने वाले हैं
इस शो में आने वाले गेस्ट व कंटेस्टेंट का एक साथ डांस करने का वीडियोज कई बार सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड में अभिनेता गोविंदा (Govinda) बतौर गेस्ट आने वाले हैं. यही वजह है कि एपिसोड का प्रोमो सामने आने के बाद अब वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चैनल ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
इस वीडियो में एक्टर गोविंदा को जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को खुद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा शो के कंटेस्टेंट के साथ 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर जोरदार डांस कर रहे हैं.

इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं यूजर्स
बता दें कि इस गाने पर डांस करते समय गोविंदा अपने पूराने तेवर में नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि लोग उनके इस वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को साझा किए जाने के महज 6 घंटे बाद 41 हजार से अधिक व्यूज मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- सालियों ने जीजा से किया ऐसा मजाक, दूल्हे के पापा को दिखानी पड़ी जिन्ना की तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़