Video: ऋतिक रोशन के बर्थडे पर एक्स वाइफ सुजैन ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बताया बेस्ट पिता

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ और इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान (Sussanne Khan) ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर अभिनेता को शुभकामनाएं दी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2022, 01:17 PM IST
  • सुजैन ने शेयर किया अनसीन वीडियो
  • बेटों के साथ मस्ती करते दिखे एक्टर
Video: ऋतिक रोशन के बर्थडे पर एक्स वाइफ सुजैन ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बताया बेस्ट पिता

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से बधाईयां मिल रही हैं. वहीं, अब ऋतिक की एक्स वाइफ और इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान (Sussanne Khan) ने भी एक खूबसूरत वीडियो शेयर कर अभिनेता को शुभकामनाएं दी हैं. 

सुजैन ने शेयर किया अनसीन वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

हाल ही में सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर अपने दोनों बेटों रेहान और रिदान के साथ दिख रहे है. इस वीडियो को साझा का सुजैन ने ऋतिक को बेस्ट पिता बताया है. इस वीडियो को कई फोटोज को मिलाकर बनाया गया है. इस दौरान अभिनेता का अलग-अलग अंदाज दिख रहे हैं. 

दोनों बेटों के साथ मस्ती करते दिखे ऋतिक

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ मस्ती कर रहे हैं. वह कभी डांस कर रहे हैं तो कभी समुद्र किनारे दिख रहे है. वहीं, वह कभी अपने बेटों के साथ पोज दे रहे है. वीडियो शेयर कर सुजैन ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे. आप बेस्ट पिता हैं .. रे और रिज बहुत भाग्यशाली हैं कि आप उनके पास है. आपके सभी सपने और इच्छाएं आज और हमेशा पूरी हो'.

ऋतिक और सुजैन का तलाक 2014 में हुआ था

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन का तलाक साल 2014 में हो चुका है, लेकिन आज भी दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता है.  

ये भी पढ़ें- Vikram Vedha First Look: दमदार अंदाज में दिखे ऋतिक रोशन, फिल्म के लिए बढ़ी बेचैनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़