नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने बेहतरीन अभिनय से तो सभी का दिल जीता ही है, साथ ही वह अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋतिक रोशन के डांस के दीवाने हैं फैंस


ऋतिक ने अपनी फिटनेस से सभी को प्रभावित किया है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के डांस के तो सभी दीवाने हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'लॉलीपॉप लागेलू' सॉन्ग डांस करते नजर आ रहे हैं. 


ऋतिक रोशन ने 'लॉलीपॉप लागेलू' सॉन्ग पर किया डांस



दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह शूटिंग सेट पर बच्चों संग 'लॉलीपॉप लागेलू'  पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके इस अंदाज ने फैंस को हैरत में डाल दिया.


ये भी पढ़ें- बतौर गेस्ट इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे जैकी श्रॉफ, नेहा कक्कड़ ने की शिकायतों की बौझार


ऋतिक का डांस देख फैंस हुए हैरान


इस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है. फैंस बार-बार ऋतिक रोशन के इस अंदाज को देख रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस ऋतिक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जमकर डांस कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने खुद को बताया गौरवान्वित मां, पोस्ट हुआ वायरल


वर्क फ्रंट 


वर्क फ्रंट की बात करें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही फिल्म  'फाइटर' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.