ऋतिक रोशन कर रहे हैं इस चीज को बेहद, गंभीर लुक में शेयर की तस्वीर

ऋतिक रोशन ने इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस तस्वीर में उन्होंने बताया है कि वह किसी चीज को बेहद मिस कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2021, 06:17 PM IST
  • ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा में हैं
  • ऋतिक ने हाल में बताया है कि वह किस चीज को मिस कर रहे हैं
ऋतिक रोशन कर रहे हैं इस चीज को बेहद, गंभीर लुक में शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने बेहतरीन अभिनय से तो सभी का दिल जीता ही है, साथ ही वह अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. ऋतिक ने अपनी फिटनेस से सभी को प्रभावित किया है. ऐसे में उन्हें अपनी डाइट का भी खास ध्यान रखना होता है.

फूड मेन्यू देखते हुए वायरल हुई तस्वीर

वैसे, इन दिनों ऋतिक अपने फूड मेन्यू को लेकर ही चर्चा में आ गए हैं. जब भी बात ऋतिक की पसंद के मेनू की आती है, तो अभिनेता हमेशा गंभीर हो जाते हैं.

दरअसल, ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक गंभीर तस्वीर भी शेयर की है. लैपटॉप पर बैठे ऋतिक गौर से किसी चीज को देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गौहर खान की फिर बढ़ी मुश्किलें, BMC ने फिर उठाए सख्त कदम

सीरियल लुक से न बने बेवकूफ

ऋतिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह एक फूड मेन्यू देख रहे हैं. ऋतिक रोशन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसेक साथ कैप्शन में लिखा, "मेरे इस सीरियस चेहरे से बेवकूफ न बनें. मैं मेन्यू देख रहा हूं. मैं अपने खाने को बहुत गंभीरता से लेता हूं. समोसा मिस कर रहा हूं."

इस प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं ऋतिक

अपने पेशेवर जीवन के बारे में बात करते हुए ऋतिक को लोकप्रिय हॉलीवुड सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के भारतीय रूपांतरण के लिए मुख्य भूमिका निभाई गई है. अभिनेता, जॉन ली कैरे के लिखे 1993 के उपन्यास पर आधारित 2016 की सीरीज में टॉम हिडलेस्टन द्वारा किए गए जोनाथन पाइन का किरदार निभाएंगे. बता दें कि इसकी शूटिंग अप्रैल में मुंबई में शुरू होने वाली है.

ये भी पढ़ें- मशहूर म्यूजिक कंपोजर साजिद ने अपने नाम से हटाया 'खान', अब करेंगे यह सरनेम इस्तेमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़