Puneet Superstar Viral Video: भैंस का मूत्र पीता दिखा इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, चेहरे पर गोबर रगड़ा

Viral Video: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार अपने अजीबोगरीब स्टंट से फॉलोअर्स को चौंकाते रहते हैं, जिसमें अब वे भैंस का मूत्र पीने और खुद पर गोबर लगाने से वायरल हो गए हैं.  

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 15, 2024, 03:32 PM IST
  • भैंस के मूत्र को पीते नजर आए Puneet Superstar
  • अपने चेहरे और शरीर पर गोबर मलते दिखे
Puneet Superstar Viral Video: भैंस का मूत्र पीता दिखा इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, चेहरे पर गोबर रगड़ा

Puneet Superstar: सोशल मीडिया पर पुनीत सुपरस्टार के नाम से जाने जाते इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रकाश कुमार अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हैरान करने वाली हरकतें करते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा स्टंट किया, जिससे उन्होंने अपने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए.

इन्फ्लुएंसर, जिनका हैंडल puneetsuper_starrrr है, वे एक वीडियो में भैंस के मूत्र को पीते नजर आ रहे हैं. दूसरे वीडियो में, वह अपने चेहरे और शरीर पर गोबर मलते हैं. दोनों वीडियो एक ही स्थान पर शूट किए गए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prakash kumar (@puneetsuper_starrrr)

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को उनके प्रशंसक ऐसा कंटेंट बनाने के लिए जानते हैं जिसे 'कोई भी कॉपी नहीं कर सकता.' उनके कई फैंस ने एक अन्य इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, पूरव झा को टैग किया और उनसे इसे कॉपी करने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें- भारत-कनाडा विवाद में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की एंट्री, कनाडाई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़