iPhone vs Android की यह वीडियो हो रही है वायरल, जानें कौन है बेहतर

अगर आप भी आईफोन और एंड्रॉइड (iPhone vs Android) को लेकर कंफ्यूज रहते हैं तो यह वीडियो आपके लिए ही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें एक यूजर ने एंड्राइड को आइफोन से बेहतर बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2020, 06:39 PM IST
    • एंड्राइड को वीडियो में बताया गया बेहतर
    • जानें आईफोन और एंड्राइड की खासियत
iPhone vs Android की यह वीडियो हो रही है वायरल, जानें कौन है बेहतर

नई दिल्ली: अगर आप मोबाइल प्रेमी है और फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह न्यूज आपके लिए मजेदार है. दरअसल आईफोन बनाम एंड्रॉइड फेस-ऑफ वीडियो (iPhone vs Android Face-Off Video) तो अक्सर हमारे सामने आती है. इसी कड़ी में एक नई वीडियो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुकी है.

बता दें कि रियल टाइम वीडियो (Real Time Video) के जरिए एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर दोनों फोन की तुलना कर बताया है. यूजर ने बताया है कि दोनों में से कौन सा फोन ज्यादा तेजी से काम करता है. वीडियो को मूल रूप से टिकटॉक (TikTok) यूजर @corylewis04 ने बनाया है.

यह वीडियो 33 सेकेंड की है जिसमें एक iPhone और एक एंड्रॉइड स्मार्टफोन को एक साथ रखा गया है. एक उपयोगकर्ता उन दोनों पर एक साथ क्लिक करके दिखा रहा है और यह बता रहा है कि कौन सा फोन ऐप तेजी से काम करता है. इसके साथ ही वो दोनों फोन में कई सारे एप्स पर एक साथ  क्लिक कर के भी दिखाता है. जिसमें ट्विटर, इंस्टाग्राम और कई गेम शामिल है. वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि सभी एप्स आईफोन से पहले स्मार्टफोन में खुल रही है. 

देखें कैसे हथिनी ने दी अपने बच्चे को Z++ सिक्योरिटी, वीडियो हुई वायरल, लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो.

इसके साथ ही यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'एंड्रॉइड हमेशा बेहतर रहेगा.' 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़