रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग भाई के घर स्पॉट हुईं Janhvi Kapoor, ब्लश करती नजर आईं एक्ट्रेस

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बवाल के कारण लाइम लाइट में है. वहीं एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल में ही जाह्नवी बीएफ शिखर के साथ स्पॉट हुईं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 17, 2023, 03:17 PM IST
  • शिखर-जाह्नवी पैप के कमरे में हुए कैद
  • बारिश का लुफ्त उठाते आए नजर
रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग भाई के घर स्पॉट हुईं Janhvi Kapoor, ब्लश करती नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के इश्के चर्चे हर तरफ काफई लंबे टाइम से हो रहे हैं. दोनों की डेट खबरें आए दिन हेडलाइन में रहती हैं. लव बर्डस अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाता हें. अब हाल में ही दोनों को अर्जुन कपूर के घर के बाहर स्पाट किया गया. दोनों को साथ देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

स्पॉट हुए जाह्नवी और शिखर

जाह्नवी कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को हाल में एक साथ कार में स्पॉट किया गया था. खास बात ये है कि जाह्नवी और शिखर व्हाइट कपड़ों में ट्विनिंग करते दिखे. तेज बारिश में गाड़ी के अंदर एक दूसरे से बातें करते हुए कपल नजर आया. वहीं पैप्स ने भी दोनों को अपने कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

तिरुपति बाला जी में की थी पूजा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहले कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों अलग हो गए थे, लेकिन फिर एक हो गए है. दोनों फिर से एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं. इसी साल अप्रैल में जान्हवी और शिखर को तिरूपति बालाजी मंदिर में पूजा करते हुए देखा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है. हाल में ही दोनों अर्जुन कपूर के घर पहुंचे थे.

'बवाल' में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों पन अपकमिंग फिल्म 'बवाल' के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. 'बवाल' इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में वरुण एक हिस्ट्री टीचर का रोल प्ले करते दिखेंगे जो जाह्नवी कपूर के किरदार को सेकंड वर्ल्ड वार के स्थलों का दौरा कराने के लिए यूरोप की यात्रा पर ले जाता है.

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़