करण सिंह ग्रोवर इस मामले में दे रहे हैं बड़े एक्टर्स को भी मात, क्या आपने देखा ये वीडियो?

करण सिंह ग्रोवर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी तस्वीरे और वीडियोज हमेशा ही फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2021, 04:02 PM IST
  • करण सिंह ग्रोवर अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं
  • करण अपनी फिटनेस से इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों को भी मात देते हैं
करण सिंह ग्रोवर इस मामले में दे रहे हैं बड़े एक्टर्स को भी मात, क्या आपने देखा ये वीडियो?

नई दिल्ली: बॉलीवुड और छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. लोग उनकी तरह फिट रहने के लिए काफी कोशिशें करते हैं. वहीं, एक्टर भी हमेशा ही अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों को प्रभावित करते दिखते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, करण की फिटनेस बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों को मात देती है.

करण ने शेयर किया फिटनेस वीडियो

हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक और फिटनेस वीडियो पोस्ट किया है, जो प्रशंसकों को महामारी के बीच मुसीबतों का सामना करने के लिए ताकत इकट्ठा करने के लिए प्रेरित कर रहा है.

ननचकस करते दिखे करण

वीडियो में, करण अपने घर पर किए गए ननचकस के साथ कराटे की चाल का अभ्यास कर रहते हुए नजर आ रहे है. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा और रेखांकित करते हुए डर का वास्तव में मतलब बताया "फेस ऐवरीथिंग एंड राइज"

वायरल हुआ करण का वीडियो

अब करण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, फैंस इससे काफी प्रेरित भी हो रहे हैं. एक प्रशंसक ने लिखा, 'हम एक बार फिर से उठेंगे. हमेशा सकारात्मकता और आशा फैलाने के लिए करण को धन्यवाद.' जबकि एक अन्य ने पोस्ट किया, 'हमें हमेशा प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद.'

इस वेब सीरीज में दिखे करण

गौरतलब है कि करण को हाल ही में वेब सीरीज 'कुबूल है 2.0' में देखा गया था, जो लोकप्रिय टीवी शो 'कुबूल है' का स्पिन-ऑफ था. श्रृंखला में अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर करण के साथ दिखाई दी. करण को 'कसौटी जिंदगी की', 'तेरी मेरी लव स्टोरीज' और 'दिल मिल गए' जैसे शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- बिगड़ते हालातों से घबराए शक्ति कपूर, बोले- मौत और नजदीक आ चुकी है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़