माधुरी दीक्षित के इस सॉन्ग पर जमकर थिरके कार्तिक आर्यन, कभी नहीं देखा होगा ये अंदाज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के मशहूर सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है' की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2021, 07:15 PM IST
  • कार्तिक ने माधुरी के ‘चोली के पीछे’ धुन पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कार्तिक का ये वीडियो
माधुरी दीक्षित के इस सॉन्ग पर जमकर थिरके कार्तिक आर्यन, कभी नहीं देखा होगा ये अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. अपने फनी और बेबाक अंदाज के चलते कार्तिक अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं. आज अभिनेता किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है.

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग 

एक्टिंग के अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर कार्तिक की तड़गी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

वायरल हुआ कार्तिक का ये अनोखा अंदाज

एक बार फिर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने किया पैपराजी के साथ ऐसा बर्ताव, अब सुननी पड़ रही है फटकार

हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के मशहूर सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है' की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं. अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कार्तिक ने माधुरी के इस सॉन्ग पर किया डांस

इस वीडियो में कार्तिक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के मशहूर सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है' की धुन पर बड़े ही कूल अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बीच रोड पर स्पाइडर वुमन बनी नजर आईं राखी सावंत, लुक देख छूट जाएगी हंसी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में गाने का ‘कुक कुक' म्यूजिक चल रहा है और कार्तिक इस पर बड़े ही शानदार अंदाज में डांस कर रहे हैं. कार्तिक के पीछे दो और लोग उन्हें फॉलो करते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ये वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'हम पकाते हैं...लोग देखते हैं...लेकिन इसी तरह आप हुक करते हैं'. फैंस को अभिनेता का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स वीडियो पर जमकर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, वीडियो को अतब तक 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़