'Love you Zindagi' गाने पर झूमने वाली लड़की ने दुनिया को कहा अलविदा, सोनू सूद की आंखें हुई नम

पूरे देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चरम पर है. इसी बीच बेहद दुखद खबर सामने आई है. कुछ दिन पहले 'लव यू जिंदगी' सॉन्ग पर झूमने वाली लड़की ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 11:41 AM IST
  • 'लव यू जिंदगी' सॉन्ग पर झूमने वाली लड़की ने दुनिया को कहा अलविदा
  • डॉ. मोनिका ने ट्वीट कर दी जानकारी, कहा- प्लीज, परिवार के लिए प्रार्थना कीजिए
'Love you Zindagi' गाने पर झूमने वाली लड़की ने दुनिया को कहा अलविदा, सोनू सूद की आंखें हुई नम

नई दिल्ली: इस समय पूरा देश कोरोना महामारी से परेशान हैं. ऑक्सीजन की कमी के कारण कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था, इस वीडियो में एक लड़की हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर बैठी हुई थी, लेकिन अब उस लड़की ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

'लव यू जिंदगी' गाने पर झूमने वाली लड़की हमारे बीच नहीं रही

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और लोगों ने लड़की का खूब हौसला बढ़ाया था, लेकिन अब वह लड़की हमारे बीच नहीं रही. इस वीडियो में लड़की 'लव यू जिंदगी' गाने पर झूमती नजर आ रही है और हिम्मत और उत्साह की मिसाल दे रही थी, लेकिन जिंदगी ने उसका साथ छोड़ दिया. इसकी जानकारी उसी डॉक्टर मोनिका लंगेह ने दी है, जिन्होंने इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. 

हिम्मत और उत्साह की मिसाल दी

कोरोना वायरस ने इस लड़की से जीने की उम्मीद छीन ली. वह कोरोना के आगे बेबस हो गई और दुनिया को अलविदा कह दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इसलिए वायरल हुआ था क्योंकि लोगों को जिंदादिल रहने व कठिन परिस्थिति में भी उम्मीद न हारने की प्रेरणा मिल रही थी.

ये भी पढ़ें- घूसखोरी पर भड़कते इस शख्स के कारण रेमो डिसूजा हुए ट्रेंड, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

गुरुवार रात को हुई लड़की की मौत

दरअसल, 8 मई को दिल्ली के एक अस्पताल की डॉ. मोनिका लंगेह ने एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें 30 साल की यह लड़की बेड पर ही 'लव यू जिंदगी' गाने पर झूमती दिखाई दे रही थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि गुरुवार रात उस लड़की की मौत हो गई.  मोनिका लंगेह ने अपने ट्विटर पर दिया और लिखा- 'मैं बहुत दुखी हूं... हमने इस ब्रेव सोल को खो दिया. प्लीज, परिवार और बच्चों के लिए प्रार्थना कीजिए कि वह इस नुकसान को सह सके.'

डॉ. मोनिका लंगेह ने लिखा, हमने ब्रेव सोल को खो दिया

डॉ. मोनिका लंगेह ने लिखा, उस लड़की ने मरने से पहले एक गाना चलाने की गुजारिश की थी, जिसे उन्होंने मान लिया.' हालांकि 10 मई को डॉ. मोनिका ने ट्वीट करके बताया था कि लड़की को ICU बेड मिल गया है, मगर उसकी हालत स्थिर नहीं थी और आखिरकार बाद में वह लड़की दुनिया छोड़ चली.

ये भी पढ़ें- अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने रोमांटिक अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई

सोनू सूद ने किया ट्वीट 

मोनिका के ट्वीट पर सोनू सोनू ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘बहुत बहुत दुखद. कभी नहीं सोचा था कि वो अपने परिवार को दोबारा देखने में सक्षम नहीं होगी. जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है. कितने ही जीवन थे जो जीने के लायक थे लेकिन खो दिए. यह मायने नहीं रखता कि हमारी जिंदगी कितनी ही सामान्य क्यों ना हो जाए लेकिन हम इस दौर से कभी बाहर नहीं निकल पाएंगे.‘

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़