Video: पाकिस्तानी गर्ल के डांस को कॉपी करना माधुरी दीक्षित को पड़ा महंगा, हुईं ट्रोल

झलक दिखला जा की सुपर जज माधुरी दीक्षित ने हाल ही में वायरल ट्रेंड को फॉलो करते हुए 'मेरा ये दिल ये पुकारे आजा' पर जमकर डांस किया. ऐसे में उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 08:23 AM IST
  • माधुरी दीक्षित होने लगीं ट्रोल
  • पाकिस्तान को फॉलो करना पड़ा महंगा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Video: पाकिस्तानी गर्ल के डांस को कॉपी करना माधुरी दीक्षित को पड़ा महंगा,  हुईं ट्रोल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से लता मंगेशकर का गाना गूंज रहा है साथ ही पाकिस्तानी गर्ल आयशा का डांस लोग जमकर कॉपी कर रहे हैं. सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी आयशा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है. ऐसे में उनके बेहतरीन डांस मेरा दिल ये पुकारे आजा को 'धक-धक गर्ल' ने भी कॉपी किया.

वीडियो में दिखे हुक स्टेप

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वो वायरल सॉन्ग मेरा दिल ये पुकारे आजा के रीमिक्स वर्जन पर थिरकती नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर की एंबैलिश्ड साड़ी में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. ऐसे में डांस आइकन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तानी गर्ल के स्टेप कॉपी करने पर उनकी वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

माधुरी दीक्षित हुईं ट्रोल

ऐसे में यूजर्स ने माधुरी दीक्षित को सलाह दे डाली कि अगर आपको इसी गाने पर डांस करना था तो अपने अंदाज में करतीं किसी और के स्टेप्स कॉपी करने की क्या जरूरत थी. ऐसे में बॉलीवुड पर तंज कसते हुए एक यूजर ने लिखा कि कॉपी करने में माहिर है बॉलीवुड. ऐसे में माधुरी दीक्षित की तुलना पाकिस्तानी गर्ल से कर दी गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

लता दीदी का गाना हुआ वायरल

बता दें कि मेरा दिल ये पुकारे आजा ऑरिजनली लता मंगेशकर ने गया है. ये 1954 में आई फिल्म नागिन का गाना है जिसमें प्रदीप कुमार और वैजयंती माला नजर आई थीं. इस गाने के बोल राजिंदर कृष्णा ने लिखे हैं. ये गाना एक बार पिर सोशल मीडिया पर शादी में डांस कर रही पाकिस्तानी गर्ल की वजह से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़