नई दिल्ली: सीरियल अनुपमा (Anupama) में काव्या की भूमिका निभा रहीं मदालसा चक्रवर्ती (Madalsa Sharma) इन दिनों हर जगह छाई हुई हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदलसा उनकी ही तरह एक्टिंग करियर में काफी एक्टिव हैं. मदालसा अपने सेट या प्रोजेक्ट से जुड़ी वीडियोज व फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने ग्लैमरस अंदाज से बनाया हुआ है दीवाना


मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है. भले ही अनुपमा में काव्या का किरदार नेगेटिव है लेकिन अपनी ग्लैमरस अंदाज और अभिनय से सभी का दिल जीत चुकी हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर मदालसा का होली से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें- फटते ज्वालामुखी और बहते लावा के बीच वॉलीबॉल मैच, नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो


मदलसा ने किया बलम पिचकारी' सॉन्ग पर डांस



हाल ही में मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह होली सेलिब्रेशन के दौरान जमकर 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो पर अब तक 34 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 


भांग के नशे में मदालसा ने दी होली की शुभकामनाएं



वीडियो शेयर कर मदालसा ने कैप्शन में लिखा, "जब भांग के नशे में आप चूर हों... होली है, प्यार से मनाएं और आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं." वीडियो में मदालसा के डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस मदालसा की तारीफ करते नहीं थक रहे.


ये भी पढ़ें- नेहा शर्मा की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग



जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं. उन्होंने हाथ में ठंडाई का गिलास लिया हुआ है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.