नेहा शर्मा की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. यह फोटो काफी वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2021, 04:34 PM IST
  • नेहा शर्मा ने गोवा से शेयर की अपनी बोल्ड फोटो
  • जल्द ही आएंगी फिल्म जोगीरा सारा रा रा में नजर
नेहा शर्मा की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

नई दिल्ली: नेहा शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. इन दिनों वह गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, ऐसे में उनकी एक बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

गोवा में छुट्टियां मना रही हैं नेहा

हाल ही में नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के बीच एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है. फोटो में नेहा काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं. वीडियो शेयर कर नेहा ने कैप्शन में लिखा, Holiday on my mind. तस्वीर में देख सकते हैं कि नेहा ने व्हाइट कलर की बिकनी पहनी हुई है. जिसके ऊपर उन्होंने सफेद रंग की एक शर्ट डाली है.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अपने फेवरेट गाने पर नजाकत के साथ किया डांस

व्हाइट बिकनी में बिखेरे जलवे

फैंस फोटो और नेहा के स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटो को अबतक 55 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. दरअसल, नेहा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को बार-बार देखा जा रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक मजाकिया वीडियो शेयर किया था. वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ें- मुनमुन दत्ता ने फिल्मी स्टाइल में मनाई होली, बलम पिचकारी पर किया धमाकेदार डांस

फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा' में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा शर्मा जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा (Jogira Sara Ra Ra)' में नजर आएंगी. पिछली बार वह वेब सीरीज ‘Illegal' में दिखाई दी थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़