फटते ज्वालामुखी और बहते लावा के बीच वॉलीबॉल मैच, नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर आपकी आंखें भरोसा नहीं कर पाएगी. आइसलैंड से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग वॉलीबॉल मैच खेलते नजर आ रहे हैं. उनके पीछे देखा जा रहा है कि कैसे ज्वालामुखी फूट रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2021, 02:00 PM IST
  • फटते ज्वालामुखी के सामने खेला वॉलीबॉल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
फटते ज्वालामुखी और बहते लावा के बीच वॉलीबॉल मैच, नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

नई दिल्ली: आपने लोहार को तो लोहा पिघलाते देखा होगा लेकिन शायद कभी उसके पास गए होगे तो आपसे उसकी गर्मी बर्दाश्त नहीं हुई होगी. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप भटते ज्वालामुखी और बहते लावा के पास जाकर अपना पसंदीदा गेम खेल सकते हैं.

खेलना तो दूर की बात वहां खड़ा हो पाना भी बहुत मुश्किल है. ज्वालामुखी के फटने से निकलने वाली आग की नदी के सामने जो कुछ भी आता है वह जलकर राख हो जाता है. फिर वह इंसान हो या जानवर, उसे पहचान पाना तक नामुमकिन है.

ऐसे में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर आपकी आंखें भरोसा नहीं कर पाएगी. आइसलैंड से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग वॉलीबॉल मैच खेलते नजर आ रहे हैं. उनके पीछे देखा जा रहा है कि कैसे ज्वालामुखी फूट रहा है.

ये भी पढ़ें-शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को पीट कर किया बेहोश, कीमती सामान लेकर भागी.

वहीं वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे ज्वालामुखी फटने से आग की नदी बह रही है. लेकिन उसके आगे खेलने वालों को जैसे इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है, वह मजे में वॉलीबॉल खेले जा रहे हैं. वीडियो में चार लोग वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ और लोग ज्वालामुखी के आगे समय स्पेंड कर रहे हैं.

इस वीडियो को खुद वॉलीबॉल खेलने वाले एक शख्स ने ट्वीटर पर शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगो इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-सड़क किनारे भट्टी पर पकाया स्वादिष्ट आलू, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो.

ज्वालामुखी 
इससे पहले यह ज्वालामुखी करीब 6000 साल पहले आइसलैंड के दक्षिण-पश्चिम में स्थित माउंड फैगराडैल्सफाल पहाड़ पर फूटा था. लेकिन यह एक बार फिर से  माउंड फैगराडैल्सफाल पहाड़ पर फूटा है जहां जाकर कुछ लोग वॉलीबॉल खेल रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़