मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदलसा शर्मा ने किसको कहा 'यू आर माय सोनिया'?

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2021, 03:36 PM IST
  • पेट डॉग के साथ मदलसा ने किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदलसा शर्मा ने किसको कहा 'यू आर माय सोनिया'?

नई दिल्ली: सीरियल अनुपमा (Anupama) में काव्या की भूमिका निभा रहीं मदलसा चक्रवर्ती (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदलसा उनकी ही तरह एक्टिंग करियर में काफी एक्टिव हैं. मदलसा अकसर अपने सेट या प्रोजेक्ट से जुड़ी वीडियोज व फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मदलसा 

एक्ट्रेस मदलसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और किसी न किसी जरिए से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर मदलसा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनसे जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना हैं यह मदलसा भली भांति जानती हैं.

ये भी पढ़ें- Rashami Desai ने शेयर की बोल्ड फोटोज, फैंस ने बताया निया शर्मा की कॉपी

पेट डॉग के साथ झूमती नजर मदलसा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

हाल ही में मदलसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस वीडियो में वो अपने पेट डॉग के साथ 'यू आर माय सोनिया' (You Are My Soniya) सॉन्ग पर शानदार एक्सप्रेशन के साथ झूम रही हैं. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या आपने देखा प्रिया प्रकाश वारियर का dontrushchallenge पर डांस वीडियो?

बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

इस वीडियो को अभी तक एक लाख 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लव लव लव.' फैंस मदलसा के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स  मदलसा की तारीफ से भर चुका हैं. फैंस बार-बार वीडियो को देख रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़