Video: नम्रता मल्ला ने टू पीस पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग, अदाओं से फैंस को किया घायल

नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा से बॉलीवुड सिनेमा में तबाही मचाने आ गई हैं. हाल ही में उनका 'जग्गू की लालटेन' से एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक्सक्लूसिव वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 03:24 PM IST
  • नम्रता मल्ला ने समंदर में दिखाया फिगर
  • नाव पर ऐसे झूमकर दिखाए हुस्न के जलवे
Video: नम्रता मल्ला ने टू पीस पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग, अदाओं से फैंस को किया घायल

नई दिल्ली: नम्रता मल्ला की खूबसूरती के कई दीवाने हैं. उनका फिगर और उनकी अदाएं हमेशा से सुर्खियां बटोरती रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपने जन्मदिन पर फैंस के बीच अपनी एक खास वीडियो शेयर की जिसमें वो समंदर के बीच गोते खा रही बोट में सैर करती हुई दिखाई दीं. इस खास मौके पर उन्होंने बिकनी पहनी हुई थी.

टू पीस ओनली

नम्रता मल्ला का लुक बेहद कमाल का लग रहा था. ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली बिकनी के साथ आंकों पर सनग्लासेस ने उनकी लुक पर चार चांद लगा दिए. उनकी बिखरी जुल्फें और लहराते बाल ऐसे में भला कैसे कोई अपने होश न खोए. नम्रता मल्ला का ये बोल्ड लुक फैंस के कमेंट्स की झड़ी लग गई.

लवर्स को डेडिकेट

नम्रता मल्ला ने वीडियो के कैप्शन में लवर्स लिखा है वहीं कमेंट्स में आज भी ट्रोलर्स छाए हुए हैं. ज्यादातर उन्हें बर्थ डे विश कर उनकी इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ हार्ट इमोजी से रिएक्ट. ऐसे में कुछ लोगों ने नम्रता की इस वीडियो को अश्लील बताया है.

'बलमा छोड़ दूंगी रे'

नम्रता मल्ला का हाल ही में एक कमाल का आइटम सॉन्ग रिलीज हुआ है. गाना 'जग्गू की लालटेन' फिल्म का है. गाने में नम्रता मल्ला जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा गाने को ममता शर्मा और दिव्या कुमार ने गाया है. वहीं संगीत मनीष सहरिया ने दिया है.

ये भी पढ़ें: मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़