नवाजुद्दीन और राखी सावंत ने जमकर किया डांस, वीडियो देख खुश हो रहे हैं फैंस

सोशल मीडिया पर इन दिनों राखी सावंत और नवाजुद्दीन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दोनों सेलिब्रिटी डांस कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2021, 02:59 PM IST
  • वीडियो में राखी का अंदाज फैंस को आ रहा पसंद
  • तेजी से वायरल हो रहा है दोनों सेलिब्रिटी का यह वीडियो
नवाजुद्दीन और राखी सावंत ने जमकर किया डांस, वीडियो देख खुश हो रहे हैं फैंस

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं. इन दिनों भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत बॉलीवुड के टॉप एक्टर नवाजुद्दीन के साथ डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर होते ही यह वीडियो यूजर्स के बीच तेजी से सर्कुलेट हो रहा है. 

राखी के बताए स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं नवाजुद्दीन 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वायरल वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत नवाजुद्दीन के चारों ओर घूमते हुए डांस कर रही है. इस दौरान स्टेज पर नवाजुद्दीन सिर्फ मुस्कुरा रहे हैं, जबकि राखी एक्टर को अपने साथ डांस करने के लिए प्रेरित कर रही हैं. यही नहीं गाने पर डांस करने के लिए नवाजुद्दीन उसी स्टेप्स को फॉलो करते हैं, जो उन्हें राखी सावंत बता रही हैं. 

ये भी पढ़ें- शहनाज ने 'तू यहीं है' गाने से सिद्धार्थ को दिया ट्रिब्यूट, यूजर्स ने ट्रेंड कराया ‘Stop Using Sidharth Shukla’

इस इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो
इस कार्यक्रम के दौरान राखी सावंत ने ब्लैक कलर की गाउन पहन रखी है, जबकि नवाजुद्दीन थ्री पीस पहने नजर आ रहे हैं. खबर लिखने से करीब तीन घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. इसके अलावा, manav.manglani के पेज से शेयर किए गए इस वीडियो को करीब 4 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

पहले भी राखी सावंत के वीडियो हुए हैं वायरल
यह पहली बार नहीं है जब राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी वीडियो शेयर कर वह अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं. अभी हाल में कोरोना टेस्ट को लेकर राखी ने अपने अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि कोरोना टेस्ट करा-कराकर उनके नाक का होल बड़ा हो गया है. वह बार-बार कोरोना टेस्ट कराए जाने को लेकर गुस्सा प्रकट कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- दुबई पहुंचते ही शिवांगी जोशी ने बदला अवतार, पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़