पाकिस्तानी पिता ने बेटी के सिर पर लगवाया CCTV कैमरा, वीडियो वायरल

युवती ने साफ किया कि यह अप्रत्याशित आयडिया कराची में हुई दर्दनाक घटना के बाद आया था. उस घटना में एक महिला की हत्या कर दी गई थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2024, 07:36 PM IST
  • पिता ने क्यों लगवाया सीसीटीवी?
  • बेटी ने कहा- सुरक्षा के लिए उठाया कदम.
पाकिस्तानी पिता ने बेटी के सिर पर लगवाया CCTV कैमरा, वीडियो वायरल

नई दिल्ली. बेटी की सुरक्षा के नाम पर एक पाकिस्तानी पिता ने ऐसा काम किया जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के मुताबिक पिता ने सुरक्षा की दृष्टि से बेटी के सिर पर ही सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया है. अब इस वीडियो देखकर लोग सोशल मीडिया पर लोग मिले-जुले रिएक्शन दे रहे हैं. 

इंटरव्यू में सीसीटीवी कैमरे के बारे में बताती दिख रही है युवती
इस वीडियो में दिख रहा है कि एक युवती का इंटरव्यू किया जा रहा है और उसके सिर पर सीसीटीवी कैमरा दिखाई दे रहा है. जब उस युवती से पूछा जाता है कि यह कैमरा किसने लगवाया तो वह जवाब देती है कि उसके पिता ने ऐसा किया है. वह यह भी स्वीकार करती है कि उसने कैमरा लगवाने से इनकार नहीं किया था. यानी एक तरीके से यह उस युवती की रजामंदी से लगाया गया. 

क्या पिता की नीयत सुरक्षा करने की है?
बाद में इंटरव्यू करने वाला पूछता है कि क्या उनके पिता की नीयत सुरक्षा सुनिश्चित करने की थी. इस पर वह युवती हांमी भरती है. वह कहती है कि उसके पिता कैमरे के जरिए उसके लिए सिक्योरिटी गार्ड का काम भी कर रहे हैं. युवती ने साफ किया कि यह अप्रत्याशित आयडिया कराची में हुई दर्दनाक घटना के बाद आया था. उस घटना में एक महिला की हत्या कर दी गई थी. 

क्यों उठाया मां-बाप ने अप्रत्याशित कदम
इसी घटना के बाद युवती के माता-पिता ने यह अप्रत्याशित कदम उठाया. मां-बाप को डर है कि उनकी बेटी के साथ भी इस तरह की अप्रिय घटना घट सकती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर next level security के कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने मजाकिया इमोजी शेयर किए हैं तो कुछ ने इसे बेहद अप्रत्याशित करार दिया है.  

ये भी पढ़ें- Bahraich Operation Bhediya: खून का प्यासा भेड़िया पिंजरे में कैद, देखें- Video

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़