अरुणाचल प्रदेश की सड़कों पर दौड़ीं फरारी और पोर्शे, CM खांडू ने शेयर किया वीडियो

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने फरारी और पोर्शे जैसी महंगीं गाड़ियों के पहाड़ी सड़कों पर दौड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 03:01 PM IST
    • मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने चीन की सीमा से लगे ऊपरी सियांग जिले की वीडियो को साझा किया है.
    • अरुणाचल प्रदेश के जोखिम भरे सड़कों पर महंगी सुपरकारों को दौड़ते देख लोग रोमांचित हो रहे हैं.

ट्रेंडिंग तस्वीरें

अरुणाचल प्रदेश की सड़कों पर दौड़ीं फरारी और पोर्शे, CM खांडू ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इस समय फरारी और पोर्शे जैसी सुपरकारों (Supercar) के तेज रफ्तार में दौड़ने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू (Pema Khandu) ने खुद ट्विटर पर साझा किया है. बारिश के मौसम में अरुणाचल प्रदेश (Aruncahal Pradesh) के जोखिम भरे सड़कों पर महंगी सुपरकारों को दौड़ते देख लोग बेहद रोमांचित हो रहे हैं.

यह वीडियो चीन की सीमा से लगे ऊपरी सियांग जिले की है

मुख्यमंत्री पेमा खांडू द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया गया यह वीडियो चीन की सीमा से लगे ऊपरी सियांग जिले की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहाड़ी सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ती लग्जरी स्पोर्ट्स कारों के वीडियो के बैकग्राउंड में जॉन डेनवर का रॉकी माउंटेन हाई बज रहा है.

इस वीडियो को साझा करते हुए मुख्यमंत्री पेमा ने कहा, 'इन सुंदर गाड़ियों को डमरोह-मरियांग राजमार्ग पर लुढ़कते देखना बहुत ही अद्भुत और शानदार है. हमें यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि अरुणाचल खुद को सुपरकार के लिए सर्वश्रेष्ठ ड्राइविंग की जगह के तौर पर खुद को स्थापित करने में सक्षम है.'

महंगी कारों को देखकर रोमांचित हुए अरुणाचल प्रदेश के लोग
भले ही बड़े शहरों में स्पोर्ट्स कार को देखना सामान्य बात हो, लेकिन पहाड़ी अरुणाचल प्रदेश में इस तरह महंगी कारों का रेस देखना यहां के निवासियों के लिए नया और खास था. इस रेस से पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री ने पूर्वी सियांग जिले के पासीघाट हवाईअड्डे पर अपने समर्थकों के साथ महंगी फेरारी, एस्टन मार्टिन, ऑडी, पोर्श और लेम्बोर्गिनी सहित रंगीन सुपरकारों का एक वीडियो जारी किया था.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
खांडू ने इस वीडियो को ट्वीट कर कहा, 'इस वीडियो को देख आप समझ सकते हैं कि अरुणाचल में सड़कों की गुणवत्ता में सुधार हुआ है.' उन्होंने कहा कि पहली बार इस तरह की सुपरकार अरुणाचल में इतनी तेजी से सड़कों पर चल रही हैं. सीएम खांडू द्वारा साझा होते ही वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हुई, इस वीडियो को यूजर्स ने काफी पसंद किया. 

जानें कौन हैं इन महंगीं कारों के मालिक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ कारें द रेमंड ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम सिंघानिया की हैं, जो कथित तौर पर अपने दोस्तों के साथ यहां छुट्टियां मना रहे हैं. ये डीलक्स कारें एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने से पहले पूर्वी अरुणाचल प्रदेश में 1,000 किमी के सुरम्य और विश्वासघाती इलाके से गुजरीं थी. 

ये भी पढ़ें- एक ऐसी मां जो हाथ नहीं होने पर भी ऐसे रखती हैं परिवार का ध्यान, देखें भावुक करने वाला वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़