Video: शहनाज गिल को देख राखी सावंत हुईं एक्साइटेड, कर बैठीं ये शर्मनाक हरकत

Rakhi Sawant in FFME: राखी सावंत अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्हें शहनाज गिल के साथ स्पॉट किया गया. ऐसे में उन्होंने अपनी हरकत से शहनाज गिल को भी परेशान कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 08:51 AM IST
  • राखी सावंत ने शहनाज गिल पर लुटाया प्यार
  • बाहों में कसकर की ऐसी हरकत
Video: शहनाज गिल को देख राखी सावंत हुईं एक्साइटेड, कर बैठीं ये शर्मनाक हरकत

नई दिल्ली: हाल ही में शहनाज गिल और राखी सावंत को Filmfare Middle East Achievers Night 2022 में स्पॉट किया गया. ऐसे में इस इवेंट से राखी सावंत और शहनाज गिल का एक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर फैंस ने भी तरह-तरह के कमेंट्स किए.

शहनाज गिल क्यों चीख पड़ी

वीडियो में राखी सावंत पिंक कलर की फ्लेयर्स वाली ड्रेस पहनकर शहनाज गिल से मिलने पहुंचीं. शहनाज गिल ब्लैक ड्रेस में चेयर पर बैठी हुई थीं. ऐसे में वो भी उनका स्वागत करने के लिए उठती हैं और उनकी तरफ बढ़ती हैं. ऐसे में राखी सावंत शहनाज गिल को कसकर बाहों में जकड़ लेती हैं और हवा में उछाल देती हैं.

शहनाज को लगा शॉक

राखी सावंत जैसे ही शहनाज गिल को बाहों में भींचती है शहनाज की चीख निकल जाती है. जितना ये वीडियो मजेदार है उतने ही मजेदार हैं कमेंट्स. एक यूजर लिखता है कि 'राखी सावधानी से बेबी थोड़ा पतली हो गई हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'हाय बेबी का कितना वजन कम हो गया.'

सितारों का लगा मेला

बता दें कि दुबई में सेलिब्रेट किए जा रहे FFME 2022 में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. इस खास नाइट में रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी भी नजर आईं. नुसरत भरूचा, मौनी रॉय और शर्वरी वाघ भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी की लाइफ में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, कट गया टाइगर श्रॉफ का पत्ता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़