Ranu Mandal ने गाया Manike Mage Hithe, यूजर्स ने कुछ इस अंदाज में किया ट्रोल

रानू मंडल का एक वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर एक श्रीलंकाई गाने को गाते नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2021, 11:04 AM IST
  • यूजर्स सिंगर रानू को खूब ट्रोल कर रहे हैं
  • फैंस के साथ गलत व्यवहार रानू को महंगा पड़ा
Ranu Mandal ने गाया Manike Mage Hithe, यूजर्स ने कुछ इस अंदाज में किया ट्रोल

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन से गाना गाकर मशहूर हुई रानू मंडल (Ranu Mandal) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. इस बार फिर रानू का एक गाना तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. 

वायरल (Video Viral) हो रहे वीडियो में रानू श्रीलंकाई गाना 'मानिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) गा रही हैं. लाल रंग के टी शर्ट में रानू के इस वीडियो को एक यूट्यूबर ने शेयर किया है, जिसे अब तक 55 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. रानू के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स रानू को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यूजर्स ने कुछ इस तरह किया ट्रोल
वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने रानू के इस गाने को डिजास्टर बताया है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब ना इसको कोई देखना पसंद करता है और ना ही सुनना पसंद करता है. इसके अलावा, एक यूजर ने लिखा, 'इस गाने को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि कान से खून बाहर आ जाएगा. प्लीज इतने अच्छे गाने को इस तरह से गाकर खराब मत करो.'

लता के गाना को गाकर मशहूर हुई रानू
बता दें कि इससे पहले रानू ने रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Its_SG (@its_sg_official)

इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद रानू सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन गई थीं. फिर सिंगर हिमेश रेशमिया ने इस गाने को सुनने के बाद रानू को फिल्म में मौका दिया था.

फैंस से गलत व्यवहार करना पड़ा महंगा
अचानक से रेलवे स्टेशन से मशहूर होकर फिल्म के सेट तक पहुंचने वाली रानू एक बार अपने एक फैंस के साथ गलत व्यवहार करने के लिए चर्चा में आई थीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस में रानू के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला. लोगों ने रानू को घमंडी तक बताना शुरू कर दिया था. यही वजह है कि इस बार रानू के वीडियो को यूजर्स पहले की तरह पसंद नहीं कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- किरन रिजिजू के डांस ने किया PM मोदी को इंप्रेस, प्रधानमंत्री ने कहा-हमारे कानून मंत्री...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़