'पुष्पा' की दीवानी हुईं रूसी महिलाएं, जमकर किया रश्मिका के गाने पर डांस

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa) 8 दिसंबर को रूस में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है. फिल्म के प्रमोशन के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी रूस पहुंचे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर रूसी महिलाओं का एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 11:29 AM IST
  • रूस में 'पुष्पा' ने बिखेरा जलवा
  • अल्लू अर्जुन और रश्मिका जमकर कर रहे प्रमोशन

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'पुष्पा' की दीवानी हुईं रूसी महिलाएं, जमकर किया रश्मिका के गाने पर डांस

नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa) का क्रेज देश के साथ-साथ विदेशों में भी देखने को मिल रहा है. विदेश में भी फिल्म को बेशुमार प्यार मिला है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था. अल्लू की फिल्म अब जल्द ही रूस में भी रिलीज होने जा रही है. वहीं, इस सबके बीच रूस की महिलाओं का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि 'पुष्पा' का खुमार वहां के लोगों पर किस कदर चढ़ रहा है.  

जमकर नाची महिलाएं

रूस में फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में रशियन महिलाएं पुष्पा के 'सामी सामी' गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. वायरल वीडियो में महिलाएं मॉस्को के रेड स्क्वायर पर स्टेट हिस्टोरिकल म्यूजियम के सामने हिट गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के सामने आते ही हर कोई इन महिलाओं की जमकर तारीफ कर रहा है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' 8 दिसंबर को रूस में रिलीज होने जा रही है.  इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने लीड रोल में नजर आए हैं, जो भारत में साल 2021 में रिलीज हुई थी.

रूस में फिल्म के प्रमोशन के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका वहां पहुंचे हुए हैं. फोटो पोस्ट करते हुए अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- 'पुष्पा इन रशिया.'

जल्द आएगा पार्ट 2

सुकुमार के निर्देशन में बनी 'पुष्पः द राइज' के बाद से ही फैंस दूसरे पार्ट 'पुष्पाः द रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पार्ट 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म जल्द ही यह सिनेमाघरों में दस्तक देगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'पुष्पा 2' काफी रॉयल और एक्साइटिड होने वाली है. फैंस को फिल्म में कई सरप्राइजिज भी मिल सकते हैं.

ये भी पढ़े- An Action Hero Review: अंडरवर्ल्ड, मीडिया, पुलिस, ज्यूडीशियरी से लेकर एक्शन हीरो तक सब पर तंज कसती है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़