रूसो ब्रदर्स ने दीपिका और प्रियंका में से एक को चुना कैप्टन मार्वल? एक्ट्रेस की लुक वायरल

हाल ही में एक कॉमन चैट के दौरान रुसो ब्रदर्स से पूछा गया कि अगर आपको प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण में से किसी एक को 'कैप्टन मार्वल' के रोल के लिए चुनना हो तो आप किसे चुनेंगे. दोनों ने सबके सामने कही दिल की बात.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 11:28 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा रुसो ब्रदर्स की 'सिटाडेल' कर रही हैं
  • रुसो ब्रदर्स 'द ग्रे मैन' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं
रूसो ब्रदर्स ने दीपिका और प्रियंका में से एक को चुना कैप्टन मार्वल? एक्ट्रेस की लुक वायरल

नई दिल्ली: 'अवेंजर' से लेकर 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) तक की फिल्में डायरेक्ट करने वाले रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लेकर ये बात कह दी है. दरअसल ब्रदर्स प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग वेब शो 'सिटाडेल' प्रोड्यूस करने वाले हैं. दोनों अभिनेत्री प्रियंका के बेहद खास दोस्त है.

कौन है 'कैप्टन मार्वल'

हाल ही में रुसो ब्रदर्स से पूछा गया कि अगर आपको प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण में से किसी एक को 'कैप्टन मार्वल' के रोल के लिए चुनना हो तो आप किसे चुनेंगे. ऐसे में ब्रदर्स ने निर्विरोध प्रियंका को ही चुना. दोनों प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. वो हर तरफ से प्रियंका को ही सपोर्ट करते नजर आए.

फैंस पेज पर मीम्स की बाढ़

प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज पर प्रियंका की फोटोशॉप की गई वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं.  फैंस उनके इस नए अवतार पर एन्जॉय कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खुद रुसो ने कहा, "हमें प्रियंका के बहुत बड़े फैन हैं इसलिए हम उसे ही चुनेंगे. हम काफई अच्छे दोस्त हैं. हम मिलकर एक ही प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे हैं. उनका आने वाला शो हम ही प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में सो की स्क्रिप्ट की रीडिंग करवाई गई जिसमें वो बेहद कमाल कर रही थीं.

'द ग्रे मैन' का सीक्वल

डायरेक्टर रुसो ब्रदर्स फिलहाल धनुष के साथ 'द ग्रे मैन' कंप्लीट कर चुके हैं. धनुष के साथ काम करने के बाद उन्होंने ये डिसाइड किया कि वो जल्द ही 'द ग्रे मैन' का सीक्वल भी लेकर आएंगे. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों में तो काम कर ही रही हैं इसके अलावा फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी काम करने वाली है. फिलहाल फिल्म के शूट को स्थगित किया गया है.          

ट्रेंडिंग न्यूज़