63 की उम्र में Sangeeta Bijlani ने चलाया हुस्न का जादू, सलमान खान की एक्स को देख फैंस हुए दीवाने

Sangeeta Bijlani Latest Video: सलमान खान संग कभी करीबी रिश्ते में रहीं संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) एक बार फिर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्या खास है इस वीडियो में चलिए आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 28, 2023, 12:04 PM IST
  • संगीता बिजलानी वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग
63 की उम्र में Sangeeta Bijlani ने चलाया हुस्न का जादू, सलमान खान की एक्स को देख फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली: Sangeeta Bijlani Latest Video: वेटरन एक्ट्रेस संगीता बिजलानी एक बार फिर लाइम लाइट में हैं. संगीता बिजलानी को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया.  उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 63 साल की उम्र में उनका बोल्ड अंदाज देख हर कोई एक्ट्रेस का दीवाना बन गया है. 

संगीता बिजलानी का वीडियो हुआ वायरल

संगीता बिजलानी ने कई सालों तक अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. अब कई सालों बाद एक बार फिर वह अपने ग्लैमर लुक के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनका लुक फैंस का दिल जीत रहा है. हर कोई उनके इस लुक का दीवाना हो गया है.

संगीता बिजलानी ने ढाया कहर

इवेंट में संगीता बिजलानी ने डीप नेक की शिमरी गाउन पहनी हुई थी. एक्ट्रेस ने खुले बालों और न्यूड मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था. संगीता बिजलानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गईं.  एक्ट्रेस की तस्वीर और वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा हैं.

फैंस ने किया कमेंट

संगीता बिजलानी की तस्वीरों और वीडियोज पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'ओल्ड इज गोल्ड'. एक ने लिखा है, 'संगीता बिजलानी के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है'संगीता बिजलानी की तस्वीर देखकर एक फैन ने लिखा है, 'ये तो सिर्फ 36 साल की लग रही है.' वहीं कई ने सलमान खान को लेकर भी उन पर कमेंट किया.

इसे भी पढ़ें: Uorfi javed ने की सारी हदें पार, ओपन टॉप में गेम खेलते हुए तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़