क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं सपना चौधरी? बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं डांसर

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि सपना दूसरी बार मां बनने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2021, 11:25 AM IST
  • बीते साल अक्टूबर में सपना ने बेटे को जन्म दिया है
  • क्या फिर से मां बनने वाली हैं सपना चौधरी?
क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं सपना चौधरी? बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं डांसर

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अपने डांस के जरिए उन्होंने पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. जबरदस्त डांस मूव्स के कारण वो अपने फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनको आज हर वर्ग का इंसान जानता है.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं सपना 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शोज देखने के लिए आज भी लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिलती है. हरियाणावी क्वीन इस समय बैक-टू-बैक सुपरहिट गाने रिलीज कर रही हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं. फैंस भी उनकी फोटोज और वीडियोज का इंतजार करते हैं. सपना चौधरी का हर अंदाज देखते ही देखते वायरल हो जाता है. 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई सपना 

इसी कम्र में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फैंस द्वारा अटकलें लगाई जा रही हैं कि सपना दूसरी बार मां बनने वाली हैं. सपना की यह तस्वीर  सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इन दिनों यह फोटो काफी सुर्खियों में बनीं हुई है. इस तस्वीर में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- जैमी लीवर ने की राखी सांवत की जबरदस्त मिमिक्री, फैन्स का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

कई महीनों पुरानी है यह तस्वीर

दसअसल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की ये फोटो आज की नहीं बल्कि कई महीनों पुरानी है. सपना की इस तस्वीर को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह पीले रंग की साड़ी के साथ लाल रंग का चुनरी सिर पर डाले नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने मांग में सिंदूर, हाथों में भरी-भरी चूड़ियां और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है. इस दौरान उन्होंने अपने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- शूट के दौरान सनी लियोनी भूल गई अपनी लाइन्स, वीडियो हो रहा वायरल

सपना ने बीते साल अक्टूबर में बेटे को जन्म दिया था 

फैंस को सपना की यह फोटो काफी पसंद आ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को बार-बार देख रहे हैं. आपको बता दें कि बीते साल अक्टूबर में सपना ने एक बेटे को जन्म दिया है. यह तस्वीर भी उसी समय की है. सपना ने जनवरी में हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से कोर्ट मैरिज की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़