PHOTOS: ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में सपना चौधरी ने ढाया कहर, थमी रह गईं फैंस की धड़कनें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2021, 01:02 PM IST
  • ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में सपना चौधरी ने ढाया कहर
  • क्वीन सपना चौधरी ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट
PHOTOS: ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में सपना चौधरी ने ढाया कहर, थमी रह गईं फैंस की धड़कनें

नई दिल्ली: अपने हर ठुमके पर पूरे देश को नचाने वाली हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकी हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनको आज हर वर्ग का इंसान पसंद करता है.

अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती सपना

अपने डांस से हर किसी को थिरकने पर मजबूर करने वाली सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनको लाखों लोग फॉलो करते हैं. सपना भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं.

वह आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वह एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में पोज देती नजर आईं सपना

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सपना जबरदस्त पोज देती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: महीप कपूर संग झूमकर नाचीं जान्हवी कपूर, चाची-भतीजी की जोड़ी ने मचाया धमाल

फैंस को सपना का साड़ी पहनने का स्टाइलिश अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. लाइट मेकअप और बंधे हुए बाल वाकई फैंस के दिलों को धड़काने वाला है. सादगीभरे अंदाज के साथ वो ग्लैमरस भी लग रही हैं.

तस्वीरों को साझा कर लिखा शानदार कैप्शन

तस्वीर साझा कर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कैप्शन में लिखा, 'साड़ी आपको फिट होने के लिए कभी नहीं कहती, यह आपको सबसे अलग बनाती है'. फैंस को सपना की ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ब्रा की स्ट्रैप दिखाना 'तारक मेहता' की रीता रिपोर्टर को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने पढ़ाया सभ्यता का पाठ

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'Bangroo' रिलीज हुआ है. फैंस को उनका ये गाना काफी पंसद आ रहा है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़