सारा अली खान का असली टैलेंट देख फैंस नहीं रोक पा रहे अपनी हंसी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, इस वीडियो में वह 'दमादम मस्त कलंदर' सॉन्ग को गा रही हैं और उसी गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2021, 11:08 AM IST
  • सारा अली खान ने गाया 'दमादम मस्त कलंदर' सॉन्ग
  • इंस्टाग्राम स्टारी पर शेयर किया मजेदार वीडियो
सारा अली खान का असली टैलेंट देख फैंस नहीं रोक पा रहे अपनी हंसी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह 'दमादम मस्त कलंदर' सॉन्ग को इन्जॉय कर रही हैं.

सारा अली खान बनीं सिंगर

इन दिनों सारा अली खान अपने भाई के साथ वीकेंड मना रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह फेमस लोकगीत 'दमादम मस्त कलंदर' पर झूमते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर सारा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'नागिन' निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर दिखाए जहरीलें जलवें, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

गाया 'मस्त कलंदर' सॉन्ग

सारा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. दरअसल, सारा एक परफॉर्मिंग ग्रुप के सामने स्टेज पर बैठकर उनके साथ 'मस्त कलंदर' गाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो शेयर कर सारा ने लिखा, 'असली टैलेंट इधर है'. 

दिखाया अपना असली टैलेंट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि एक दिन पहले भी सारा का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह फिल्मफेयर परफॉरमेंस के लिए प्रैक्टिस कर रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने शेयर किया बैडरूम वीडियो, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट

जल्द आएंगी अतरंगी रे में नजर 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान पिछली बार वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह जल्द ही अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़