श्रीकांत तिवारी की पत्नी संग रोमांस करना शरद केलकर को पड़ा महंगा, मिली जान से मारने की धमकी

द फैमिली मैन 2 को जबरदस्त सफलता मिली है. सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा और शो से जुड़े सभी किरदारों को भी अपार लोकप्रियता मिली. कई एक्टर को उनके असली नाम की जगह उनके निभाए गए किरदार के नाम से पहचान मिली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2021, 01:47 PM IST
  • शरद को मिल रही जान से मारने की धमकियां
  • श्रीकांत और सूची के बीच में आने को लेकर धमकी
श्रीकांत तिवारी की पत्नी संग रोमांस करना शरद केलकर को पड़ा महंगा, मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: द फैमिली मैन (The Family Man) के बाद द फैमिली मैन 2 को जबरदस्त सफलता मिली है. सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा और शो से जुड़े सभी किरदारों को भी अपार लोकप्रियता मिली. कई एक्टर को उनके असली नाम की जगह उनके निभाए गए किरदार के नाम से पहचान मिली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar)

श्रीकांत तिवारी, जे.के, अर्थव, सूची समेत हर करेक्टर ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. वहीं हाल ही में सीरीज में अरविंद की भूमिका निभाने वाले एक्टर शरद केलकर ने सूची यानी प्रियामणि के साथ एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इस फोटो में दोनों कैमरा की तरफ देख रहे हैं.

सीरीज में सूची और अरविंद के बीच दोस्ती का रिश्ता दिखाया गया है जिसमें अरविंद सूची को पसंद करता है. वहीं इस वेबसीरीज को एक ट्विस्ट के साथ खत्म भी किया गया है जिसमें दोनों के रिलेशनशिप में होने का हिंट दिया गया है. 

वहीं अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने बड़ा खुलासा किया है. शरद ने बताया है कि कैसे सीरीज के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है. शरद ने बताया कि यह धमकी उन्हें महज पर्दे पर निभाए गए किरदार के लिए मिल रही है. शरद को यह धमकी श्रीकांत और सूची के शादीशुदा जिंदगी के बीच में आने के लिए दी जा रही है.

एक इंटरव्यू के दौरान शरद ने बताया कि मुझे हर दिन श्रीकांत और सूची के बीच में आने के लिए जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसके साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि ऐसी धमकियों के अब वह आदि हो चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़