क्यों बिकेगी करोड़ों में शहनाज गिल की चप्पल? किसानों के सामने कह दी कमाल की बात

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल हाल ही में मुंबई के पास स्थित एक गांव रतन राजपूत में बेफिक्र होकर घूमती नजर आईं. वीडियो में शहनाज ने किसानों की मदद करते हुए धान की रोपाई की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 05:10 PM IST
  • खेत में काम करते वक्त शहनाज गिल की चप्पल मिट्टी में खराब हो जाती है
  • चप्पल धोते हुए वो कहती हैं कि चप्पल साफ कर लेती हूं वरना मम्मी मारेंगी
क्यों बिकेगी करोड़ों में शहनाज गिल की चप्पल? किसानों के सामने कह दी कमाल की बात

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' हर साल न जाने कितने नाम बनाता है लेकिन कुछ ही नाम हैं जो सालों साल हमें याद रहते हैं. विनर्स के नाम तो हम हमेशा याद रखते हैं लेकिन एक ऐसा नाम भी है जो विनर न होकर भी सबके दिलों पर राज करता है. ये है क्यूट पंजाबी गर्ल शहनाज गिल का नाम. अपने देसीपन और पंजाबी अंदाज़ से वो हमेशा सबका दिल जीतती हैं.

इतनी पॉपुलर होने के बाद भी शहनाज काफी डाउन टू अर्थ हैं. उनकी जिंदादिली लोगों के बीच एक मिसाल है. उनका जिंदगी जीने का जज्बा हमेशा दूसरों को इंस्पायर करता है. हाल ही में उन्होंने अपने यू ट्रयूब चैनल पर अपनी क्यूटनेस से लबरेज एक वीडियो शेयर किया है.

शहनाज़ का नेचर वॉक

शहनाज़ हाल ही में मुंबई के पास के एक गांव रतन राजपूत में बेफिक्र होकर घूमती नजर आईं. वीडियो में शहनाज़ किसानों के साथ धान की रोपाई करती हैं. बारिश के बीच उनका ये बेफिक्र अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. सिर पर पॉलीथीन बांधकर काम करना और किसानों के साथ खाना हर कोई उनके इस अंदाज का दीवाना हो गया.

वीडियो में चप्पल को लेकर कह दी ये बात

खेत में काम करते वक्त शहनाज की चप्पल मिट्टी में खराब हो जाती है जिसे धोते हुए वो कहती हैं कि चप्पल साफ कर लेती हूं वरना मम्मी मारेंगी.

फिर थोड़ी देर बाद बड़े ही प्यार से कहती हैं कि अब मेरी ये चप्पल करोड़ों की बिकेगी क्योंकि इसमें देश की मिट्टी लग गई है.

शहनाज को घूमते हुए लग गई चोट

शहनाज आगे पहाड़ी वाले रास्ते पर निकल जाती हैं जहां उन्हें चोट लग जाती है. वे कहती हैं कि ठंड होने की वजह से उन्हें कुछ फील नहीं हो रहा. पहाड़ी पर पहुंच कर वे आई लव यू शहनाज चिल्लाती हैं. उनका ये बचपना सबको बहुत क्यूट लग रहा है.

शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

शहनाज जल्द ही सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. उनके फैंस बॉलीवुड में उनके नए अवतार को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: अपने शहर में ही सेफ नहीं फील करतीं सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव ने भी दी प्रतिक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़