श्रद्धा कपूर के लिए आखिर क्यों खास है उनकी यह लेटेस्ट फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2021, 10:32 AM IST
  • समुद्र किनारे श्रद्धा ने दिया जबरदस्त पोज
  • जल्द ही आएंगी फिल्म 'बागी 3' में नजर
श्रद्धा कपूर के लिए आखिर क्यों खास है उनकी यह लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी जबरदस्त सिंगिग के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वह अकसर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लगतार अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं.

समुद्र किनारे पोज देती नजर आईं श्रद्धा 

हाल ही में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस फोटो में वह समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह फोटो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है. श्रद्धा के लिए यह फोटो काफी बहुत खास है क्योंकि उनकी यह फोटो उनकी मम्मी ने क्लिक की है.

ये भी पढ़ें- Rahul Vaidya ने बताया दिशा से मिलकर दिल का हाल, देखें वीडियो

मम्मी ने ली श्रद्धा की फोटो

इस बात की जानकारी खुद श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने दी. श्रद्धा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "फोटो बाय मम्मी." श्रद्धा की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अभी तक इस फोटो को 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि श्रद्धा मालदीव में अपने कजिन भाई की शादी को अटेंड करने पहुंची थीं. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने शेयर किया अपने लेफ्ट और राइट साइड का व्यू, क्या आपने देखा?

वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही लव रंजन की अगली में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. श्रद्धा आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आई थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़