Rahul Vaidya ने बताया दिशा से मिलकर दिल का हाल, देखें वीडियो

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. राहुल जब से घर से बाहर निकले हैं अपनी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ समय स्पेंड करते देखे जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2021, 06:06 PM IST
  • राहुल-दिशा का जबरदस्त डांस
  • क्यूट कपल का वीडियो हुआ वायरल
Rahul Vaidya ने बताया दिशा से मिलकर दिल का हाल, देखें वीडियो

मुंबई: बिग बॉस 14 से पूरे देश के फेवरेट बन चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. राहुल जब से घर से बाहर निकले हैं अपनी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ समय स्पेंड करते देखे जा रहे हैं.

घर से बाहर निकलते ही राहुल (Rahul Vaidya) दिशा के साथ वेकेशन पर निकल गए. उसके बाद राहुल और दिशा ने दोस्त की शादी में जमकर मस्ती करते देखे गए. कपल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, फैंस ने जमकर कमेंट किया.

वायरल हो रहा डांस वीडियो

दिशा और राहुल (Rahul Vaidya and Disha Parmar) का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तुम से मिलकर दिल का हार गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दिशा लाल लंहगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वहीं राहुल ने फॉर्मल लुक लिया हुआ है. डांस में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें-19 साल की अवनीत कौर की तुलना फैंस कर रहें Selena Gomez से.

दिशा के साथ जल्द करने वाले हैं शादी

बिग बॉस के घर में राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा को प्रपोज किया था जिसका जवाब दिशा ने वैलेंटाइन वीक पर घर में एंट्री लेकर दिया था. वहीं राहुल-दिशा के फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. 

राहुल ने भी साफ कर दिया था कि वह जल्द ही दिशा संग शादी करने जा रहे हैं. और दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-आखिरकार Kiara Advani ने खुलेआम किया सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए प्यार का इजहार.

अली गोनी संग राहुल की मुलाकात

राहुल और अली गोनी की दोस्ती बिग बॉस 14 के घर में हुई थी और दोनों की दोस्ती शो के बाद भी देखने को मिल रही है. राहुल, अली, दिशा और जैस्मिन भसीन साथ नजर आए थे. इन चारों की फोटोज और वीडियोज से सोशल मीडिया साइट पर कई पोस्ट देखने को मिली.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़