Twitter पर Trend कर रही श्वेता, जिसने Zoom पर सुना दिया दोस्त का Personal Matter

Zoom प्लेटफॉर्म पर श्वेता नाम की एक लड़की Online Class अटेंड कर रही थी. अचानक श्वेता के पास एक Call आया और श्वेता ने माइक On छोड़ दिया. इसके बाद श्वेता की रिकॉर्डिंग वायरल हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2021, 06:33 PM IST
  • Zoom पर Online Class अटेंड कर रही थी श्वेता
  • भूल से खुला छोड़ दिया Mic, अब हो गई वायरल
Twitter पर Trend कर रही श्वेता, जिसने Zoom पर सुना दिया दोस्त का Personal Matter

नई दिल्लीः रसोड़े में कौन था, Pawri ho rhi hai और प्रिया प्रकाश वारियर जैसी तमाम सनसनी के बाद सोशल मीडिया पर एक और सनसनी आई हैं श्वेता. श्वेता कौन हैं? श्ववेता वो हैं जो Lockdown में घर से Zoom मीटिंग अटैंड कर रही थीं. श्वेता ने अपना स्पीकर बंद कर रखा था और माइक On.

श्वेता अपनी दोस्त से किन्हीं दो लोगों के रिलेशनशिप के बारे में बतियाने लगीं और इसे 111 लोगों ने सुन लिया. इन लोगों ने 6-7 मिनट तक जो बक-बक सुनीं वो वायरल हो गई और चर्चा में आ गईं श्वेता. 

नहीं समझे. चलिए पूरी बात समझाते हैं.  
हुआ ये कि जब Corona Lockdown हुआ तो उस समय वर्चुअल मीटिंग्स के लंबे दौर चले. Zoom इसका सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बना और इसी प्लेटफॉर्म पर श्वेता नाम की एक लड़की Online Class अटेंड कर रही थी. अचानक श्वेता के पास एक Call आया और श्वेता ने माइक On छोड़ दिया. इसके बाद श्वेता की रिकॉर्डिंग वायरल हो गई.

इसमें श्वेता अपने दोस्त को उसके दूसरे करीबी दोस्त रिलेशिनशिप के बारे में बता रही थी. इस दौरान श्वेता ने माइक्रोफोन को म्यूट करने की बजाय स्पीकर को म्यूट कर दिया. जिसकी वजह से उसकी सीक्रेट पूरी क्लास ने सुन लिया. 

यह भी पढ़िएः आखिर क्यों आवारा कुत्तों का रंग पड़ गया नीला? तस्वीरें वायरल

लोग कहते रहे- श्वेता तेरा माइक On है
श्वेता कि इस बातचीत को दो, चार आठ या 10 लोगों ने नहीं सुना बल्कि 111 लोगों ने पूरा-पूरा सुना. इस बातचीत से लगता है कि श्वेता जिससे बात कर रही हैं उस दोस्त का नाम राधिका है. इन 111 लोगों में से किसी ने श्वेता की ये पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और इसे ट्विटर पर शेयर कर दिया. ट्विटर को चाहिए मजेदार कंटेंट. वो इस रिकॉर्ड में पूरा मिला और गुरुवार को कई पॉलिटिकल और ग्लोबल मसलों को पछाड़ते हुए श्वेता जी ने टॉप ट्रेंड में जगह बना ली. 

इसके बाद शुरू हुई Meme बनने की झड़ी. Meme बनना ट्विटर पर वायरल होने के बाद अगला मजेदार step है. श्वेता को लेकर 11 हजार से अधिक ट्वीट किए गए हैं. इसके अलावा meme की तो बहार आई है. ट्विटर पर कौन क्या -क्या कह रहा है आप खुद देख लीजिए और फिर डॉयलॉग मारिए. सोशल मीडिया की ताकत तुम क्या जानों...

गजब-गजब meme
अब श्वेता के लिए तरह-तरह के meme बन रहे हैं.

 

किसी ने लिखा आओ सुनाऊं प्यार की एक कहानी.

तो किसी ने मजाक में लिखा आगे की कहानी बता दे श्ववेता.

एक user ने गैंग्स ऑफ वासेपुर की क्लिप शेयर की

जिस पर हजरात, हजरात हजरात हजरात लिखा था. वहीं एक User ने हेरा-फेरी की फोटो शेयर की. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़