VIDEO: सृष्टि रोडे ने चलाया कातिल अदाओं का जादू, किया फैंस को मदहोश

सृष्टि रोडे (Srishty Rode) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस के दिलों पर वार करती नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2022, 03:58 PM IST
  • सृष्टि के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
VIDEO: सृष्टि रोडे ने चलाया कातिल अदाओं का जादू, किया फैंस को मदहोश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने अपनी एक्टिंग से जितना दर्शकों का दिल जीता है, उतना ही वह अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर चर्चा में रही हैं. सृष्टि की दिलकश अदाएं हमेशा ही उनके चाहने वालों को दीवाना बना लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सृष्टि ने दिखाईं दिलकश अदाएं

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि फैंस सृष्टि की हर अदा पर मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों पर वार करती नजर आ रही हैं.  

एक्सप्रेशंस ने बनाया दीवाना 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सृष्टि एजेंट विनोद के गाने 'यूं तो प्रेमी 75 हमारे' पर जमीन पर बैठकर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस दौरान वह पेस्ट्रल कलर के बेहद खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं और बेहद सुंदर लग रही हैं. मैचिंग ज्वेलरी और लाइट मेकअप के साथ सृष्टि ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. सृष्टि के एक्सप्रेशंस ने सभी को दीवाना कर दिया है. उनकी अदाओं से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

कई शोज में दिख चुकी हैं सृष्टि

सृष्टि के करियर की बात करें तो उन्होंने 2007 में टीवी शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर शुरू किया था. इस शो में उन्हें कुछ ही देर के लिए देखा गया था. इसके बाद वह 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में दिखा चुकी हैं. इसके अलावा वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा रही हैं.

ये भी पढ़ें- पूल किनारे बोल्ड पोज देने की वजह से ट्रोल हुईं राधिका मदान, तस्वीर पर आए ऐसे कमेंट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़