सनी लियोन ने अपने स्टाइल में किया 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस को वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 12:53 PM IST
  • सनी लियोन ने किया 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर डांस
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
सनी लियोन ने अपने स्टाइल में किया 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती हैं. सनी लियोन आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. फैंस सनी की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. सनी बेशक कुछ ही फिल्मों का हिस्सा रहीं, लेकिन उन्होंने काफी कम समय में ही इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं सनी

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने जहां एक ओर अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किसी का दिल जीता है, वहीं उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज और दिलकश अदाओं से भी हर किसी को दीवाना बनाया है. फैन्स भी उनके हर अंदाज को खूब पसंद करते हैं. 

ये भी पढ़ें- उम्र से पहले सफेद बालों में नजर आए अर्जुन रामपाल, फैंस को नहीं भाया यह लुक

अभिनेत्री सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के बीच फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं. इनता ही नहीं, उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

सनी ने किया 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इसी कम्र में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस को वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में सनी ने ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू कलर की प्लाजो पेंट पहनी हुई है. वीडियो में उनके डांस मूव्स जबरदस्त लग रहे हैं. उनके इस वीडियो पर उनके फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सनी

वीडियो शेयर कर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा फेवरेट'. सनी के इस फनी को अब तक 374 हजार लाइक और 3 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- दोस्तों संग पूल किनारे इंजॉय करती नजर आईं सारा अली खान, इंस्टा पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये Psychological thriller फिल्म है. इसके अलावा जल्द ही सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़