तंजानिया के फैंस ने 'रातन लम्बियां' गाने पर किया लिप्सिंग, कियारा ने शेयर किया वीडियो

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के गाने पर लिप्सिंग का एक वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब इस वीडियो पर कई सेलिब्रिटी ने भी प्रतिक्रिया दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2021, 02:59 PM IST
  • कियारा आडवाणी इस अपकमिंग फिल्म में आएंगी नजर
  • तंजानिया के भाई-बहनों के वीडियो को कियारा ने किया शेयर

ट्रेंडिंग तस्वीरें

तंजानिया के फैंस ने 'रातन लम्बियां' गाने पर किया लिप्सिंग, कियारा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब और क्या वायरल होने लग जाए कहना मुश्किल है. आए दिन सोशल मीडिया तरह-तरह के वीडियोज वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इनमें से कुछ मजेदार जबकि कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं. इन दिनों कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के गाने पर लिप्सिंग का एक वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लिप्सिंग करने वाले दोनों भाई-बहन तंजानिया के हैं
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के गाने 'रातन लम्बियां' (Raataan Lambiyan) पर तंजानिया का एक लड़का-लड़की लिप्सिंग करते नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वीडियो में दिख रहा लड़का और लड़की तंजानिया का रहने वाला है. दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं. दोनों ने 'रातन लम्बियां' पर लिप्सिंग करने का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके बाद से ही यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

kiara

जानें इस वीडियो को किसने शेयर किया है
इस वीडियो को अब अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सबसे पहले पॉल नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किया गया है. वायरल वीडियो में दोनों भाई-बहन लिप्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी में लगाते हुए कियारा ने कैप्शन दिया है, हमने इस ध्वनि के साथ अभी तक रील नहीं बनाई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

ये भी पढ़ेंहुमा कुरैशी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, डीप नेक ब्लाउज में बरपाया कहर

कियारा इस अपकमिंग फिल्म में आएंगी नजर
गाने को जुबिन नौटियाल और असीस कौर ने गाया है. यह वीडियो कियारा और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने पर फिल्माया गया है. फिल्म शेरशाह में परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी है, जो 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए थे. कियारा अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नजर आएंगी, जिसमें अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन भी हैं. 

ये भी पढ़ें- अरुणिता कांजीलाल ने दिखाईं दीपिका पादुकोण जैसी अदाएं, लंदन की सड़कों पर किया 'Ghoomar' सॉन्ग पर डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़