रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट पर टिकी नजरें, इस Message ने खींचा ध्यान

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सैलून से लौटती नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी टी-शर्ट सबका ध्यान खींच रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2021, 03:08 PM IST
  • सैलून से लौटते हुए स्पॉट हुईं रिया
  • टी-शर्ट पर लिखा था यह मैसेज
रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट पर टिकी नजरें, इस Message ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हमेशा ही किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से लगातार सुखियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लकेर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. 

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं रिया 

फिल्मों के अलावा रिया अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. सुशांत के निधन के बाद विवादों में घिरी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

इस कारण फिर सुर्खियों में आईं रिया 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अब रिया एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सैलून से लौटती नजर आ रही हैं. लेकिन उनकी टी-शर्ट सबका ध्यान खींच रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही वह सैलून से बाहर निकलती हैं फोटोग्राफर उन्हें घेर लेते हैं और रिया जल्दी-जल्दी शूट करवाती और जाने लगती हैं.

ये भी पढ़ें- किरन रिजिजू के डांस ने किया PM मोदी को इंप्रेस, प्रधानमंत्री ने कहा-हमारे कानून मंत्री...

टी-शर्ट पर लिखा है ये मैसेज

वीडियो में लोगों का रिया से ज्यादा उनकी टी-शर्ट ने ध्यान खींच लिया. एक्ट्रेस की टी-शर्ट पर लिखा है, 'निंजा नारी'. बता दें कि इससे पहले भी कई बार उनकी टी-शर्ट पर लिखे गए शब्द सुर्खियों में रहे हैं. फैंस उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Ranu Mandal ने गाया Manike Mage Hithe, यूजर्स ने कुछ इस अंदाज में किया ट्रोल

बिग बॉस 15 का हिस्सा बन सकती हैं रिया 

हालांकि इन दिनों इस बात की चर्चा जोरों पर है कि रिया चक्रवर्ती 'बिग बॉस 15' में नजर आने वाली हैं. लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है. काम की बात करें तो रिया हाल ही में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में नजर आई हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़