उर्वशी ने कराया ट्रेडिशनल कपडों में फोटोशूट, लहंगे और ज्वैलरी की कीमत उड़ा देगी होश

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2021, 09:53 AM IST
  • उर्वशी के लहंगे ने उड़ाया होश
  • ज्वैलरी की कीमत बटोर रही सुर्खियां
उर्वशी ने कराया ट्रेडिशनल कपडों में फोटोशूट, लहंगे और ज्वैलरी की कीमत उड़ा देगी होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा अपना बोल्ड व स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्वशी उन एक्ट्रेस में से है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में राजस्थानी बंधनी लहंगा में अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA(@urvashirautela)

ये भी पढ़ें-जब नीना गुप्ता ने दे डाली थी शादीशुदा मर्दों के प्यार में न पड़ने की नसीहत.

लहंगे की कीमत
उर्वशी  (Urvashi Rautela in Traditional look)  राजस्थानी ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. यह राजस्थान का ट्रेडिशनल लहंगा है. उर्वशी की इस लहंगे की कीमत करीब 4,00,000 रुपये बताई जा रही है. उनके लहंगे में तीन रंग नेवी ब्लू, ब्राउन और ग्रीन शेड्स हैं जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

ज्वैलरी की कीमत उड़ा देगी होश
एक्ट्रेस  (Urvashi Rautela lehanga price) ने यह लहंगा मनोज कुमार की पोती मुस्कान की शादी में पहना था. वहीं इसके साथ उर्वशी ने शोभा श्रृंगार ज्वैलर्स के शाही आभूषणों को कैरी किया था. मांग टिक्का, बाजू बंद और बाकी ज्वैलरी को मिलाकर कुल कीमत 58,00,000 रुपये बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-मलाइका को टक्कर देने के लिए इंडस्ट्री में आ चुकी है उनकी हमशक्ल, देखें बोल्ड तस्वीरें.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही अलबम सॉन्ग 'डूब गए' रिलीज हुआ था. वहीं एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उसमें 'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' शामिल है. इसके अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आएंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़