अदा शर्मा ने एरियल योगा कर फैंस को किया दंग, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) बॉलीवुड के बाद साउथ सिनेमा में अपना नाम बना रही हैं. अदा भले फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2021, 11:39 AM IST
  • सोशल मीडिया पर अदा शर्मा की वीडियो वायरल
  • विद्युत जामवाल को डेट करने को लेकर रही थी चर्चा में
अदा शर्मा ने एरियल योगा कर फैंस को किया दंग, वीडियो वायरल

मुंबई: एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) बॉलीवुड के बाद साउथ सिनेमा में अपना नाम बना रही हैं. अदा भले फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अदा फिटेस्ट एक्ट्रेस (Adah Sharma Details) में गिनी जाती हैं और वह कभी योगा तो कभी वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अदा काफी फ्लेक्सिबल हैं और यह उनकी वीडियो में देखा जा सकता है.

अदा  (Adah Sharma Workout Video) जब भी अपनी वर्कआउट वीडियो शेयर करती हैं वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है. इन दिनों अदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह बिनी किसी सपोर्ट के एरियल योगा करती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें-हिट होकर भी फ्लॉप हो गईं ममता, अंडरवर्ल्ड डॉन से रह चुका है अफेयर.

अदा  (Adah Sharma Films) काफी ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. इतना ही नहीं अपने यूनिक स्टाइल की वजह से भी एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती हैं. अदा ने विक्रम भट्ट की फिल्म 1920 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

बॉलीवुड में कुछ फिल्में करने के बाद अदा ने साउथ सिनेमा की ओर रुख किया. 

ये भी पढ़ें-फिल्मों में फ्लॉप हो चुके एक्टर चंकी पांडे को भावना ने क्यों चुना अपना हमसफर.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा आखिरी बार विद्युत जामवाल के साथ फिल्म कमांडो 3 में नजर आई थीं. वहीं अदा और विद्युत जामवाल के बीच अफेयर की भी खबरें आई थी. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़