Video: धनाश्री वर्मा ने शेयर किया ग्लैमरस वीडियो, नेवी ब्लू साड़ी पहन धड़काया फैंस का दिल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नेवी ब्लू साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2021, 05:19 PM IST
  • नेवी ब्लू साड़ी में धनाश्री ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो शेयर कर बोलीं- बहुत दिनों बाद पहनी है
Video: धनाश्री वर्मा ने शेयर किया ग्लैमरस वीडियो, नेवी ब्लू साड़ी पहन धड़काया फैंस का दिल

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह कभी अपने डांस वीडियोज तो कभी अपनी क्यूटनेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देख दिल हार बैठते हैं.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं धनाश्री 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. युजवेंद्र चहल संग शादी के बंधन में बंधने के बाद धनाश्री की चाहने वालों की लिस्ट लंबी होती जा रही है. 

ये भी पढ़ें- KBC 13: नीरज चोपड़ा और श्रीजेश ने सुनाए भावुक किस्से, सेट पर गूंजे 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' के नारे

धनाश्री ने शेयर किया ग्लैमरस वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अब एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेवी ब्लू साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. धनाश्री का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह नेवी ब्लू रंग की साड़ी पहनकर एक कुर्सी पर बैठ तरह-तरह के एक्सप्रेशंस दे रही हैं. 

स्माइल के दीवाने हुए फैंस 

इस वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के एक्सप्रेशंस और स्माइल वाकई काबिले तारीफ हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'जिया नहीं जाता सुन बावरे' गाना बज रहा है. फैंस फायर और हार्ट इमोजी बनाकर इस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: राहुल वैद्य ने की इस तरह दिशा परमार की तारीफ, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक ऐसा गाना जिसे सभी पसंद करते हैं. अपने अगले वीडियो की घोषणा करते हुए मैं बहुत ही उत्साहित महसूस कर रही हूं. लंबे अरसे के बाद मैंने भारतीय पोशाक भी पहनी है'.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़