VIDEO: सपना चौधरी के 'आंख्या का काजल' गाने पर डांस हुआ वायरल

हरियाणा के स्टेज से चलकर बॉलीवुड में मुकाम बनाने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

Last Updated : Jun 21, 2018, 07:02 PM IST
VIDEO: सपना चौधरी के 'आंख्या का काजल' गाने पर डांस हुआ वायरल

नई दिल्ली: हरियाणा के स्टेज से चलकर बॉलीवुड में मुकाम बनाने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना के गाने 'आंख्या का काजल' की धुन हम गली-गली सुन सकते है. इस गाने से जुड़े सपना के वीडियो तो हिट हैं ही वहीं इस पर सपना के फैन्स के डांस वीडियोज़ की भी धूम कम नहीं है. 

ऐसा ही एक  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक छोटी बच्ची सपना चौधरी के सबसे हिट गाने 'तेरी आंख्या का काजल' पर डांस कर रही है. सपना के इस नन्ही सी फैन को गाने के बोल तक भी याद हैं. वीडियो की सबसे खास बात यह है कि बच्ची सपना के डांस स्टेप्स को हूबहू कॉपी भी कर रही है. 

सपना चौधरी सबसे ज्यादा जलवा सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है. जहां सपना चौधरी के हर नये वीडियो का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. सपना के फैन्स सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि छोटे-छोट बच्चे भी है. जो सपना के शो देखने भी पहुंचते है.

फिलहाल तो हर तरफ इस जूनियर सपना का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अपलोड किए कुछ वक्त बीत चुका है. लेकिन अब भी वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इसे जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.  

ट्रेंडिंग न्यूज़