शिकागो के पास 8 लोगों की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश जारी

US Crime news: हत्या के बाद लोगों को रविवार और सोमवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर पाया गया. अधिकारियों ने सोमवार शाम को संवाददाताओं से कहा कि सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी कर दी गई है. अभी भी वह फरार है. वह व्यक्ति सशस्त्र और खतरनाक हो सकता है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 23, 2024, 08:27 AM IST
  • 8 हत्या के मामलों से पुलिस अलर्ट
  • आरोपी अभी भी फरार
शिकागो के पास 8 लोगों की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश जारी

US Crime: इलिनोइस के अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका के शिकागो उपनगरों में रविवार से तीन स्थानों पर एक व्यक्ति ने आठ लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और अभी भी फरार है. जोलीट और विल काउंटी की पुलिस ने दावा किया कि वे अभी भी हत्याओं के पीछे के मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. अधिकारियों ने यह भी दावा किया कि वह व्यक्ति और मरने वाले एक दूसरे को हो सकता है कि जानतो हो.

हत्या के बाद लोगों को रविवार और सोमवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर पाया गया. अधिकारियों ने सोमवार शाम को संवाददाताओं से कहा कि सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी कर दी गई है. अभी भी वह फरार है. वह व्यक्ति सशस्त्र और खतरनाक हो सकता है.

मारे गए लोगों में से एक का शव रविवार को विल काउंटी के एक घर में पाया गया. सोमवार को जोलीट के दो घरों में सात अन्य पाए गए. 

जोलियट पुलिस प्रमुख विलियम इवांस ने कहा कि संघीय जांच ब्यूरो की टास्क फोर्स संदिग्ध की तलाश में स्थानीय पुलिस की सहायता कर रही है.

'अब तक का सबसे बुरा क्राइम'
सोमवार शाम को घरों के बाहर मीडिया से बात करते हुए विलियम इवांस ने कहा, 'मैं 29 साल से एक पुलिसकर्मी हूं और यह शायद अब तक का सबसे खराब क्राइम सीन है जिससे मैं जुड़ा हूं.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़