26 लाख रुपये कमाता है मेरा AI वर्जन, दुनिया की सबसे आकर्षक स्ट्रीमर ने बताया

Amouranth: अमौरेंथ का वास्तविक नाम कैटिलिन सिरागुसा है. उन्होंने खुलासा किया कि उनके AI काउंपार्ट ने लॉन्चिंग के पहले ही दिन यानी 24 घंटे में 26 लाख रुपये तक की कमाई कर ली.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 03:23 PM IST
  • अमौरेंथ का वास्तविक नाम कैटिलिन सिरागुसा है.
  • लॉन्चिंग के पहले ही दिन हुई लाखों की कमाई
26 लाख रुपये कमाता है मेरा AI वर्जन, दुनिया की सबसे आकर्षक स्ट्रीमर ने बताया

नई दिल्ली: Amouranth: स्ट्रीमिंग कि दुनिया में अच्छा खासा नाम कमा चुकीं अमेरिकी इंटरनेट सेलिब्रिटी और वेबकैम मॉडल अमौरैंथ के नाम अब एक और उपलब्धि जुड़ गई है. बता दें कि अमौरेंथ दुनिया की सबसे आकर्षक स्ट्रीमर है. 'द सन' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में उन्होंने AI वर्जिन से एक दिन में हुई कमाई का खुलासा किया है. 

कमाई को लेकर किया ट्वीट
अपनी एक दिन की कमाई को लेकर अमौरेंथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंनें अभी इंफ्लूएंसर AI लॉन्च किया. ये सिर्फ एक चैट बॉट न होकर व्यक्तित्व पर आधारित है.  यह आपकी हर बात याद रखती है, लेकिन किसी को इस बारे में बताती नहीं है. ये आपको टेक्सट कर सकती है, तस्वारें भेज सकती है और वॉयस क्लिप्स भी भेज सकती है. अगर आप उसके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं तो वह आपके लिए कस्टम वीडियो भी बना सकते हैं. 
  
24 घंटे में हुई इतनी कमाई 
अमौरेंथ का वास्तविक नाम कैटिलिन सिरागुसा है. उन्होंने खुलासा किया कि उनके AI काउंटरपार्ट ने लॉन्चिंग के पहले ही दिन यानी 24 घंटे में 26 लाख रुपये तक की कमाई कर ली. उन्होंने बताया कि बॉट ने ये पैसे बिना किसी प्रोमशन के ही कमा लिए. उन्होंने बताया कि इस बॉट के पास असीमित स्मृति और वास्तविक इच्छाएं हैं. साथ ही यह अमौरेंथ जैसी ही वाइल्ड भी है.  इसके अलावा उनका यह बॉट बुद्धिमान भी है, संवेदनशील भी है और ह्यूमन इंटरेक्शन की इच्छा भी रखता है. यह चौबीसों घंटो के लिए उपलब्ध है. 

लोगों का अकेलापन दूर करेगा AI 
अमौरेंथ ने बताया कि उनका यह बॉट लोगों का अकेलापन दूर करने में मदद कर सकता है. उन्होंने कहा कि वह इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं है कि AI के आने से लोगों में अकेलापन बढ़ेगा. उनका मानना है कि यह लोगों के अकेलेपान का एक समाधान हो सकता है. इसके अलावा अमौरेंथ ने अपने ओनलीफैंस पर लोगों की ओर से उन्हें भेजे गए अजीबो-गरीब रिक्वेस्ट के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि कई लोगों ने उन्हें अपने शरीर को गुब्बारे की तरह फुलाने का अनुरोध किया, वहीं किसी ने उन्हें एकदम विशालकाय बनने का अनुरोध किया. इसको लेकर अमौरेंथ ने बताया कि यह लोगों की अजबी रिक्वेस्ट हैं, लेकिन इसे पूरा करने कि थोड़ी बहुत कोशिश करेंगी, हालांकि उनकी भी अपनी कुछ सीमा हैं. उन्होंने आगे कहा, "अगर मुझे लगता है कि जिस तरह से वे अपने दिमाग में कल्पना कर रहे हैं, उस तरह से मैं इस वीडियो को नहीं बना सकती, तो मैं इसे अस्वीकार कर दूंगी. 

महीनेभर में कमाया इतना पैसा 
बता दें कि वेबकैम मॉडल अमौरैंथ ने कुछ समय पहले गेमर जेक लकी के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह एक महीने में सबसे ज्यादा 2 मिलियन डॉलर कमाने में कामयाब रही हैं.    

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़