3 सेक्स वर्कर के शव मिले, क्या सीरियल किलर ने की हत्या, 3 अंगों पर चाकू से हमला

चीनी की दो सेक्स वर्कर की उम्र 40 से 50 के बीच बताई जा रही है. वाया ऑगस्टो रिबोटिम के एक अपार्टमेंट में उनकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं मार्टा कैस्टानो टोरेस के रूप में पहचानी गई एक कोलंबियाई महिला का शव सड़क पर एक बेसमेंट अपार्टमेंट में देखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 10:42 AM IST
  • महिलाओं के शरीर पर गले, छाती और पीठ पर चाकू से हमला
  • रोम पुलिस एक संभावित सीरियल किलर की तलाश कर रही है
3 सेक्स वर्कर के शव मिले, क्या सीरियल किलर ने की हत्या, 3 अंगों पर चाकू से हमला

रोम: रोम में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है. अपमार्केट जिले के दो अपार्टमेंट में तीन महिलाओं के शव मिले हैं. रोम पुलिस एक संभावित सीरियल किलर की तलाश कर रही है, उन्हें शक है कि ये वारदात सीरियल किलर ने की है.

चीन की थीं दो सेक्स वर्कर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीनी राष्ट्रीयता की दो सेक्स वर्कर की उम्र 40 से 50 के बीच बताई जा रही है, जिनकी वाया ऑगस्टो रिबोटिम के एक अपार्टमेंट में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. उस अपार्टमेंट में काम करने वाले युवक ने गुरुवार सुबह दरवाजे पर मृत महिलाओं में से एक का शव देखा. उसने शोर मचाया, तो इस घटना का पता चला. इसके बाद जब पुलिस और लोग पहुंचे तो दूसरा शव अंदर पाया गया.

एक और हत्या
द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरा मामला- मार्टा कैस्टानो टोरेस के रूप में पहचानी गई एक कोलंबियाई महिला का शव उसकी बहन ने पास की सड़क पर एक बेसमेंट अपार्टमेंट में देखा.

शरीर के इन अंगों पर हमले
चीनी महिलाओं के शरीर पर गले, छाती और पीठ पर चाकू से हमला किया गया. पुलिस सूत्र ने कहा कि जांचकर्ता इस सिद्धांत पर काम कर रहे हैं कि महिलाओं की हत्या एक ही व्यक्ति ने की थी. 65 साल की टोरेस की बात करें तो इटेलियन प्रेस ने कहा कि- वह अपनी बेटी को आर्थिक रूप से मदद करने के लिए सेक्स वर्कर का काम करती थी.

हत्याएं इटली के सर्वोच्च न्यायालय से कुछ सौ मीटर की दूरी पर हुईं. यहां हाल के वर्षों में वेश्यावृत्ति के धंधे चलाने वाले आपराधिक नेटवर्क में वृद्धि हुई है. इटली वेश्यावृत्ति की अनुमति देता है लेकिन संगठित वेश्यावृत्ति और वेश्यालय अवैध हैं. हत्याओं ने सेक्स वर्कर की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है. 

ये भी पढ़ें:  Shraddha Walker murder case: आफताब ने किया कई बार शारीरिक शोषण, सुन्न हो गए थे श्रद्धा के निचले अंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़