Twitter का मालिक बनते ही Elon Musk ने किया पहला ट्वीट, जानें क्यों इसे लेकर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Elon Musk: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा ट्विटर चिड़िया को 'मुक्त' करने की घोषणा के बाद लोगों ने मजाकिया मीम्स, चुटकुलों, जीआईएफ और पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 05:27 PM IST
  • सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहे मीम्स
  • मस्क खुद बन सकते हैं ट्विटर के सीईओ
Twitter का मालिक बनते ही Elon Musk ने किया पहला ट्वीट, जानें क्यों इसे लेकर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा ट्विटर चिड़िया को 'मुक्त' करने की घोषणा के बाद लोगों ने मजाकिया मीम्स, चुटकुलों, जीआईएफ और पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा दी.

सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहे मीम्स

एक यूजर ने टेस्ला के सीईओ की एक जलती हुई जगह से निकलते हुए एक तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, 'एलन मस्क काम के पहले दिन के बाद ट्विटर ऑफिस छोड़ रहे हैं.'

एक अन्य ट्विटर यूजर ने एक शख्स का लगातार नारियल कुचलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कैप्शन लिखा है, 'एलन मस्क फायरिंग ट्विटर के कर्मचारियों की तरह हो.'

एक अन्य फॉलाअर ने मस्क से पूछा, "हम में से बहुतों को वेरिफिकेशन की आवश्यकता है, क्या आप उस बेवकूफ को निकाल सकते हैं जो मुझे नकारता रहता है ताकि मैं आपके नए ऐप पर अपनी पहचान सुरक्षित रख सकूं."

मस्क खुद बन सकते हैं ट्विटर के सीईओ

एक अन्य ने कहा, "ट्रम्प एलन मस्क के लिए अपने खाते को निलंबित करने के लिए तैयार हो रहे हैं." रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मस्क खुद ट्विटर के सीईओ बन सकते हैं और यूजर्स पर लगे लाइफटाइम बैन को उलट सकते हैं.

टेस्ला के सीईओ से ट्विटर को पुनर्गठित करने और कर्मचारियों की संख्या में भारी अंतर से कटौती की उम्मीद है. एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "वर्तमान में हजारों मस्क समर्थकों द्वारा पूरे मंच पर एन-शब्द चिल्लाते हुए मनाया जा रहा है."

यह भी पढ़िए: वैज्ञानिकों ने खोजा रूमेटोइड गठिया का कारण, नई बैक्टीरिया प्रजातियां हो सकती हैं जिम्मेदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़