मुल्क में दुश्मन कोरोना, पाक कर रहा है जंगी हथियारों का परीक्षण

पाकिस्तानी नौसेना ने शनिवार को उत्तरी अरब सागर में पोत-रोधी मिसाइलों की एक श्रृंखला का सफल परीक्षण किया. नौसेना के प्रवक्ता रियर एडमिरल अर्शीद जावेद की दी जानकारी के मुताबिक, मिसाइलों को सतह पर स्थित जहाजों, स्थिर और रोटरी-विंग विमानों से दागा गया. 

मुल्क में दुश्मन कोरोना, पाक कर रहा है जंगी हथियारों का परीक्षण

नई दिल्लीः एक पड़ोसी मुल्क है अपना, नाम है पाकिस्तान. इसके मिजाज कभी नहीं बदलते. यह देश चाहे कितनी भी मुसीबत में क्यों न घिरा हो, लेकिन बेतुकी हिंसा नहीं छोड़ सकता है. इन दिनों पाकिस्तान कोरोना वायरस से बुरी तरह जूझ रहा है. यहां दिन पर दिन मामले बढ़ते जा रहे हैं. पाक पीएम इमरान खान कई दफा मदद की भीख मांग चुके हैं, लेकिन दूसरी ओर वह जंगी हथियारों में जरूरत का पैसा लगा रहे हैं. पाकिस्तान कोरोना के बुरे दौर में भी हथियार जमा कर रहा है. 

युद्ध पोत रोधी मिसाइलों का किया परीक्षण
पाकिस्तानी नौसेना ने शनिवार को उत्तरी अरब सागर में पोत-रोधी मिसाइलों की एक श्रृंखला का सफल परीक्षण किया. नौसेना के प्रवक्ता रियर एडमिरल अर्शीद जावेद की दी जानकारी के मुताबिक, मिसाइलों को सतह पर स्थित जहाजों, स्थिर और रोटरी-विंग विमानों से दागा गया. नौसेना प्रमुख एडमिरल जफर महमूद अब्बासी भी मिसाइलों के परीक्षण के वक्त मौजूद रहे. बताया गया कि जहाज को निशाना बनाने वाली मिसाइलों को समुद्र तल पर युद्धपोतों और विमानों से दागा गया. 

देश में दुश्मन कोरोना, सीमा पर जवाब की तैयारी
अधिकारी ने बताया कि मिसाइल परीक्षण का सफल प्रदर्शन पाकिस्तान की नौसेना की परिचालन क्षमता और सैन्य तैयारियों का प्रमाण है. इस मौके पर एडमिरल अब्बासी ने कहा कि पाकिस्तानी नौसेना दुश्मन के हमले का मुंहतोड़ जवाब देने में पूरी तरह सक्षम है. पाकिस्तान इस वक्त बुरी तरह कोरोना से जूझ रहा है. इस वक्त पूरी दुनिया का असल दुश्मन कोरोना है, लेकिन पड़ोसी मुल्क अभी भी जंग जैसी स्थितियों की चिंता कर रहा है. 

पाकिस्तान में दो हिंदू लड़कियां अगवा, आतंकपरस्त इमरान सरकार ने साधी चुप्पी

पाक में हालत नाजुक
पाकिस्तान मेडिकल एसोसिएशन के सेक्रेटरी जनरल डॉक्टर क़ासिर सज्जाद ने साफ-साफ कहा है, "दुर्भाग्य से हमारे शासकों ने गलत निर्णय लिया है, हमारे मौलवियों ने एक गैर-गंभीर रवैया दिखाया है. उन्होंने यह टिप्पणी पाक में मस्जिद खोलने को लेकर की है. उन्होंने कहा है कि अस्पतालों में वेंटिलेटर की समस्या हो रही है. शनिवार शाम तक के आंकड़ों के मुताबिक पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 12604 पहुंच गई थी. 

अपने कोरोना फाइटर्स की सुनो इमरान, "क्यों तबाह करना चाहते हो पाकिस्तान?"