'राक्षस' पति ने 10 साल तक 72 लोगों से कराया अपनी पत्नी का रेप, ड्रग्स देकर दरिंदगी को देता था अंजाम

Man drug 72 year old wife: पुलिस ने बताया कि 72 पुरुषों ने 92 बार बलात्कार किया, जिनमें से 51 की पहचान हो चुकी है. 26 से 74 वर्ष की आयु के आरोपी पुरुषों ने 72 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 3, 2024, 04:52 PM IST
  • 72 पुरुषों ने 92 बार बलात्कार किया
  • 51 लोग अब तक पकड़े गए
'राक्षस' पति ने 10 साल तक 72 लोगों से कराया अपनी पत्नी का रेप, ड्रग्स देकर दरिंदगी को देता था अंजाम

France Shocker: 71 वर्षीय फ्रांसीसी सेवानिवृत्त डोमिनिक पी का मुकदमा सोमवार को एविग्नन में शुरू हुआ, जहां उन पर अपनी पत्नी को बार-बार नशीला पदार्थ देने और एक दशक के अंतराल में लगभग 70 पुरुषों से 90 से अधिक बार बलात्कार कराने आरोप हैं. इस चौंकाने वाले मामले ने पूरे फ्रांस में व्यापक आक्रोश पैदा कर दिया है. लगभग एक दशक तक चले इस मामला का पता 2020 चला, जब खुलासा हुआ कि उनके 71 वर्षीय पति ने उन्हें नशीला पदार्थ दिया और कई पुरुषों को पत्नी की जानकारी के बिना उनका यौन शोषण करने की अनुमति दी. 71 वर्षीय EDF के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं.

अब, जब एविग्नन में मुकदमा चल रहा है, तो उसके साथ हुई भयावहता उजागर हो रही है, तथा मुख्य संदिग्ध के साथ-साथ 50 लोगों को इस जघन्य अपराध में अपनी भूमिका के लिए कानून का सामना करना पड़ रहा है.

महिला को पता तक नहीं चलता था
पुलिस के अनुसार, 72 पुरुषों ने 92 बार बलात्कार किया, जिनमें से 51 की पहचान हो चुकी है. 26 से 74 वर्ष की आयु के आरोपी पुरुषों ने 72 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने कहा कि महिला को इतना ज़्यादा नशीला पदार्थ दिया जाता था कि उसे इस बात का पता ही नहीं चला कि उसके साथ एक दशक तक बलात्कार होता रहा.

जज रोजर अराता ने घोषणा की कि सभी सुनवाई सार्वजनिक तौर पर होंगी. एक अन्य वकील एंटोनी कैमस ने स्वीकार किया कि यह मुकदमा उनके मुवक्किल के लिए 'एक भयानक परीक्षा' होगी.

कैसे पकड़ा गया पति?
डोमिनिक पी की जांच सितंबर 2020 में शुरू हुई थी, जब उसे एक शॉपिंग सेंटर में महिलाओं की स्कर्ट के नीचे से चुपके से वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया था. पुलिस को उसके कंप्यूटर पर उसकी बेहोश पत्नी की सैकड़ों तस्वीरें और वीडियो मिले, जिनमें से ज़्यादातर में वे बुरी स्थिति में थीं. उसमें दिखाया गया कि माजान(प्रोवेंस) में उनके घर में दर्जनों बलात्कार किए गए हैं.

डोमिनिक पी ने स्वीकार किया कि वह अपनी पत्नी को शक्तिशाली ट्रैंक्विलाइजर देता था और उसके साथ संभोग करने के लिए अजनबियों की ऑनलाइन भर्ती करता था. यह दुर्व्यवहार 2011 में पेरिस के पास शुरू हुआ और माजान में उनके जाने के बाद भी जारी रहा. आरोपी बलात्कारियों में अधिकांश ने एक बार संबंध बनाए, जबकि कुछ ने छह बार तक बिना मर्जी के संबंध बनाए.

पति ने अपने साथ हुए गलत काम को याद किया
पति ने दावा है कि नौ साल की उम्र में एक पुरुष नर्स ने उसके साथ बलात्कार किया था. बता दें कि यह मुकदमा शायद उसका पहला मुकदमा न हो, क्योंकि उस पर 1991 में हत्या और बलात्कार का भी आरोप लगाया गया है, जिसे वह नकारता है और 1999 में उसने बलात्कार का प्रयास भी किया था, जिसे उसने डीएनए परीक्षण के बाद स्वीकार किया था.

ये भी पढ़ें- IIT वालों को भी नौकरी के लिए घिसनी पड़ रही चप्पल, कैंपस प्लेसमेंट में सिर्फ 75 फीसदी को ही जॉब, पैकेज बढ़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़