Instagram Model: हॉट दिखने के लिए इस मॉडल ने कराई ऐसी सर्जरी, फट गया ये बॉडी पार्ट

इंस्टाग्राम स्टार मैरी मैग्डलीन काफी मुसीबत में हैं. उनका एक स्तन प्रत्यारोपण फट गया है, जिससे उनका शरीर अजीब नजर आने लगा है. मैरी ने अब फैसला किया है कि वह अपने फटे हुए ब्रेस्ट इम्प्लांट के झटके के बाद "अधिक प्राकृतिक लुक" की ओर बढ़ रही हैं. वह ब्रसेल्स में अपनी अगली प्रक्रिया कराने की योजना बना रही है और मैरी "स्तन कम करने के लिए दो बार सर्जरी चाहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 03:08 PM IST
  • कहा: "मुझे नहीं लगता कि यह एक मानसिक बीमारी है
  • मुझे लगता है कि यह एक शौक है, चरम खेल की तरह है
Instagram Model: हॉट दिखने के लिए इस मॉडल ने कराई ऐसी सर्जरी, फट गया ये बॉडी पार्ट

लंदन: इंस्टाग्राम स्टार मैरी मैग्डलीन सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के लिए जानी जाती हैं. पर प्लास्टिक सर्जरी का यही शौक उनके लिए मुसीबत बन गया है. उनका एक स्तन प्रत्यारोपण फट गया है, जिससे चलते अब उनके पास एक ही स्तन बचा है. 

अंग फटने के बाद क्या बोलीं मैरी
इंस्टाग्राम स्टार मैरी मैग्डलीन ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि वह मानसिक रूप से बीमार नहीं हैं और कहती हैं कि वह शॉक ब्रेस्ट इम्प्लांट विस्फोट के बाद भी प्लास्टिक सर्जरी को "शौक के रूप में" देखती हैं. उसने कहा: "मुझे नहीं लगता कि यह एक मानसिक बीमारी है, मुझे लगता है कि यह एक शौक है. यह एक चरम खेल की तरह है, मैं बस ओवरबोर्ड हो गई़. कुछ लोग खतरे के आदी होते हैं, हिमालय पर चढ़ना या जो भी हो. स्टंट अधिक खतरनाक होते जाते हैं .

अब प्राकृतिक लुक
12 साल की सर्जरी के बाद, मैरी ने अब फैसला किया है कि वह अपने फटे हुए ब्रेस्ट इम्प्लांट के झटके के बाद "अधिक प्राकृतिक लुक" के लिए जा रही हैं. उनके स्तनों का आकार  38 जे तक पहुंच गया था. वहीं जो प्रत्यारोपण फटा उसका वजन 11lbs (4.9 किलोग्राम) था. बता दें कि एक स्तन बचने की स्थिति को 'यूनी-बूब' कहते हैं.

फिर होगी 2 सर्जरी
वह ब्रसेल्स में अपनी अगली प्रक्रिया कराने की योजना बना रही है और मैरी "स्तन कम करने के लिए दो बार सर्जरी चाहती हैं. मैग्डलीन की योजना की कीमत लगभग 33,000 डॉलर होगी और उसके प्रत्यारोपण को 5,000 सीसी से घटाकर 700 सीसी कर दिया जाएगा. 

दर्दनाक परीक्षा के बावजूद, मैरी ने स्वीकार किया है कि अनुभव ने उन्हें "आध्यात्मिक जागृति" दी.  वह अतिरिक्त त्वचा को बचाने की योजना बना रही है, जिसे उसकी कटौती सर्जरी के दौरान काट दिया जाएगा और इसे एक जार में सहेज कर रखा जाएगा - जो उसकी सर्जरी यात्रा की याद दिलाता रहेगा.

बचपन से विद्रोही
मैरी मैग्डलीन ने केवल 18 साल की उम्र में सर्जरी करवानी शुरू कीं. वह बताती हैं कि उनका परिवार काफी धार्मिक था और घर में रोक-टोक थी और इसी ने उन्हें विद्रोही बना दिया. वह 12 वर्ष से ही यौन रूप से सक्रिय हो गई और नशा भी करने लगीं. वह अब तक कई नोज जॉब, स्तन प्रत्यारोपण, बट लिफ्ट,  लिपोसक्शन और गुप्तांग की सर्जरी भी कराई है. 

यह भी पढ़िए- Chanakya Niti: बूढ़े पुरुषों के लिए विष के समान होती हैं ऐसी महिलाएं, जानें बचने का उपाय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़