'मैं हूं दुनिया की सबसे लचीली लड़की, पुरुष मुझे देखने के लिए देते हैं लाखों रुपये'

साशा स्प्लिट्स बताती हैं कि वह ओनलीफैंस की सबसे लचीली महिला हूं. वह हमेशा स्टेज पर प्रदर्शन करने का सपना देखती थीं. अब वह ऑनलाइन फ्लेक्सिबल होकर हजारों-लाखों रुपये कमा रही हैं. एक वक्त था जब स्कूल की फीस और क्रेडिट कार्ड में 50 हजार डॉलर का बकाया हो गया. साशा की किस्मत तब बदल गई जब उन्होंने 2020 में OnlyFans के बारे में सुना. 

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Mar 16, 2023, 04:22 PM IST
  • प्रशंसकों को उनके शरीर का लचीलापन पसंद हैं
  • प्रशंसकों को उनके शरीर का लचीलापन पसंद हैं
'मैं हूं दुनिया की सबसे लचीली लड़की, पुरुष मुझे देखने के लिए देते हैं लाखों रुपये'

लंदन: मैं ओनलीफैंस की सबसे लचीली महिला हूं - मुझे झुकते देखने के लिए पुरुष हजारों पाउंड (भारतीय करेंसी में लाखों रुपये) का भुगतान करते हैं. यह दवा किया है साशा स्प्लिट्स ने. साशा स्प्लिट्स बताती हैं कि वह हमेशा स्टेज पर प्रदर्शन करने का सपना देखती थीं, लेकिन उसकी महत्वाकांक्षाओं को क्रूर सहपाठियों और प्रशिक्षकों ने कुचल दिया. अब वह ऑनलाइन फ्लेक्सिबल होकर हजारों-लाखों रुपये कमा रही हैं. 

बचपन में झेली मुश्किलें
पेशेवर डांसर ने कहा कि वह अब OnlyFans पर खूब कमाई कर रही है. साशा बताती हैं कि 19 वर्षीय ने अपनी ट्यूशन के भुगतान के लिए बार में कई घंटे काम किया. लेकिन अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, वह कर्ज में डूब गईं. स्कूल की फीस और क्रेडिट कार्ड बिलों में 50 हजार डॉलर का बकाया हो गया.

ओनलीफैंस ने बदली किस्मत
साशा की किस्मत तब बदल गई जब उन्होंने 2020 में OnlyFans के बारे में सुना, जहां उन्होंने अतिरिक्त नकदी बनाने के लिए एक गुमनाम खाता लॉन्च किया. महीनों बाद, उसने 20 लाख डॉलर से अधिक कमाए हैं. साशा बताती हैं कि उनके प्रशंसकों को उनके शरीर का लचीलापन पसंद हैं. साशा अपने पैर, हाथ, कमर और शरीर के बाकी अंगों को अधिकतम क्षमता तक लचीला बना लेती हैं. 

क्या कहती हैं साशा
टिकटॉक पेज @sashasplitz पर 100 मिलियन से अधिक बार देखे जाने वाली साशा ने खुलासा किया: "मैं हमेशा स्वाभाविक रूप से लचीली रही हूं. मेरी मां कहती है कि मैं एक हाइपर बच्ची थी और उसे अपने पैर की उंगलियों पर खड़ी हो जाती था. नृत्य तो मेरा कमाल का था. पर मेरी ट्यूशन महंगी थी और मुझे मेरे माता-पिता ने बहुत से अमीर छात्रों की तरह बैंकरोल नहीं किया था.मैंने अपने ऋण को कवर करने के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना शुरू कर दिया. ओनलीफैंस ने मुझे बचाया और मैंने अलग दिखने के लिए अपने लचीलेपन का इस्तेमाल किया.

यह भी पढ़िएः Goat Man Death: दुनिया के सबसे बुजुर्ग पुरुष की मौत, अली के सिर पर थी बकरे जैसी सींग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़