अपने इस बॉडीपार्ट से नफरत करती थे ये टिकटॉक स्टार, अब उसी के जरिए कमा रही पैसे

टिकटॉक स्टार तारा मून ने एक वीडियो में कहा है कि वह अपने बड़े स्तनों से हमेशा नफरत करती थीं. लेकिन कहना है कि अब उनकी सोच पूरी तरह से बदल चुकी है. 

Edited by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 09:30 PM IST
  • बड़ी टिकटॉक स्टार हैं तारा मून.
  • कई मुद्दों पर शेयर करती हैं वीडियो.
अपने इस बॉडीपार्ट से नफरत करती थे ये टिकटॉक स्टार, अब उसी के जरिए कमा रही पैसे

नई दिल्ली. एक मशहूर टिकटॉक स्टार ने अजीबोगरीब दावा किया है. तारा मून नाम की टिकटॉक स्टार ने एक वीडियो में कहा है कि वह अपने बड़े स्तनों से हमेशा नफरत करती थीं. लेकिन तारा मून का कहना है कि अब उनकी सोच पूरी तरह से बदल चुकी है. 

उन्होंने कहा-'अपने स्तन के आकार से नफरत करना मेरे लिए पुरानी बात हो चुकी है अब मैं उनसे प्रेम करती हूं.'  मून ने जब अपना यह वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट किया तो उस पर कमेंट करने वालों की बाढ़ आ गई. टिकटॉक पर मूल के साढ़े तीन लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. 

कई तरह के अनुभव साझा करती हैं तारा मून
सोशल मीडिया पर तारा मून अक्सर अपनी जिंदगी के अनुभवों, फैशन, स्टाइल और अन्य मुद्दों पर विडियो पोस्ट करती रहती हैं. @tarascameraroll नाम के अपने अकाउंट के अलावा उन्होंने एक और अकाउंट भी बनाया है. इसी अकाउंट के जरिए वो अपने फॉलोवर्स से सीधे बातचीत करती हैं. यानी वो अक्सर लाइव वीडियो करती हैं और फैन्स के सवालों का जवाब भी देती हैं. 

मून के नए वीडियो पर फैन्स कर रहे हैं कमेट
मून के नए वीडियो को लेकर उन्हें बड़ी संख्या में फैन्स का समर्थन मिल रहा है. कई उन्हें बेहद खूबसूरत बता रहे हैं तो कुछ शादी करने का प्रपोजल तक दे रहे हैं. कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने उनकी पोस्ट पर 'नो कमेंट' भी लिखा है.टिकटॉक के अलावा मून के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी अकाउंट हैं जहां वो अपने वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

इसे भी पढ़ें- Jacinda Ardern: कौन हैं जेसिंडा अर्डर्न? जो न्यूजीलैंड की पीएम रहते हुए हो गई थीं प्रेग्नेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़