मैथ्स का फॉर्मूला समझाने वाली शिक्षिका ने 16 साल के छात्र के साथ बनाए यौन संबंध, निगरानी के लिए अन्य स्टूडेंट्स की लगाती थी ड्यूटी

Teacher Student Relation: अमेरिका के मिसौरी से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षक ने 16 साल के छात्र के साथ सेक्स किया. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए महिला शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 12, 2024, 08:56 AM IST
मैथ्स का फॉर्मूला समझाने वाली शिक्षिका ने 16 साल के छात्र के साथ बनाए यौन संबंध, निगरानी के लिए अन्य स्टूडेंट्स की लगाती थी ड्यूटी

नई दिल्ली, US Maths Teacher: अमेरिका के मिसौरी से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षक ने 16 साल के छात्र के साथ सेक्स किया. इतना ही नहीं नाबालिग बच्चे के साथ संबंध बनाते हुए उसे कोई देख न ले, इसके लिए शिक्षिका ने अन्य बच्चों को निगरानी के लिया लगा दिया. घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल स्टाफ में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस ने महिला शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए क्या है मामला...
अमेरिका के मिसौरी स्थित पुलास्की काउंटी के लैकी हाई स्कूल में गणित पढ़ाने वाली शिक्षिका क्लिफ्टन-कारमैक ने 16 साल के छात्र एक साथ सेक्स किया. स्कूल के एक बच्चे ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी कि उसके सहपाठी के साथ मैथ्स पढ़ाने वाली शिक्षिका क्लिफ्टन-कारमैक ने शारीरिक संबंध बनाए हैं. इसके बाद पुलिस ने बच्चे को बुलाया और जांच की इस दौरान पुलिस ने छात्र छात्र की पीठ देखी, जिसपर खरोंच के निशान लगे हुए थे. पुलिस को पूछताछ में बच्चे ने बताया कि यह निशान शिक्षिका द्वारा संबंध बनाने के दौरान लगे हैं, जिसे देख पुलिस भी हैरान रह गई. 

शिक्षका को किया गिरफ्तार 
पुलास्की काउंटी के लैकी हाई स्कूल में 16 साल के बच्चे के साथ सेक्स करने की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गणित पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका क्लिफ्टन-कारमैक को 5 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मैथ्स टीचर पर बच्चे के भविष्य को खतरे में डालने, उसके साथ रेप करने और  नाबालिग से यौन संबंध बनाने को लेकर गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि पुलिस ने आरोपी महिला टीचर की जमानत राशि 2,500,000 डॉलर रखी है. 

पुलिस को मिली सेक्स चैट...
मामले की तहकीकात कर रही पुलिस ने महिला के फोन की जांच के लिए वारंट प्राप्त किया. इसके बाद पुलिस ने शिक्षिका का फोन जब्त किया और जांच के लिए भेज दिया. मिली जनकारी के मुताबिक शिक्षिका और नाबालिग छात्र के बीच सेक्स चैट होती पाई गई. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक टीचर और बच्चे के बीच शारीरिक संबंध की जानकारी उसके पिता को भी थी. पुलिस की जानकारी के मुताबिक शिक्षिका नाबालिग बच्चे से संबंध बनाते हुए दूसरे छात्रों को लुकआउट के लिए काम करने के लिए कहती थी कि संबंध बनाने के दौरान जब भी कोई आता, तो यह छात्र उन्हें आगाह कर देते थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़